फीस कम न करने पर कर्नलगंज स्थित कोचिंग में की तोड़फोड़

गेट पर एक के बाद एक फोड़े चार बम, फायरिंग करते हुए फरार

कोचिंग के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस करेगी कार्रवाई

ALLAHABAD: कर्नलगंज एरिया में स्थित आंनद भवन के पास संचालित कोचिंग में एडमिशन कराने आए दो युवकों ने फीस कम न करने पर बुधवार को जम कर बवाल किया। कोचिंग में तोड़फोड़ तो की ही, गेट पर बमबाजी व फायरिंग भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आए थे दूसरे का एडमिशन कराने

कोचिंग संचालक धीरेन्द्र यादव के मुताबिक बुधवार की दोपहर दो लड़के कोचिंग में किसी का एडमिशन कराने के लिए आए थे और फीस कम करने का दबाव बना रहे थे। फीस न कम करने पर गाली गलौज करते हुए चले गए। करीब एक घंटे बाद कुछ अन्य लड़कों के साथ लौटे और हंगामा करते हुए कोचिंग के अंदर घुस गए। कोई उनसे कुछ बात करता इससे पहले तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते कोचिंग के गेट पर उन्होंने एक के बाद एक तीन चार बम फोड़े और तमंचे से फायर करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कोचिंग में लगे सीसीटीवी के फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

वर्जन

कुछ लड़के कोचिंग में एडमिशन के लिए फीस कम करवाने गए थे। कोचिंग संचालक ने फीस कम नहीं की तो उन्होंने तोड़फोड़ व बमबाजी की। मामला दर्ज दो लड़कों से पूछताछ की जा रही है।

अवधेश प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज