- शादी का झांसा देकर कई महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

- नौकरानी के गर्भवती होने पर दी जान से मारने की धमकी

- आरोपी कुक मेरठ से तबादला कराकर हो गया फरार

मेरठ : लेफ्टिनेंट कर्नल के कुक पर घर की नौकरानी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है। युवती के गर्भवती होने के बाद आरोपी कुक मेरठ से अपना तबादला कराकर फरार हो गया। शुक्रवार को पीडि़त युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

शादी का झांसा

भगत लाइंस निवासी युवती एक लेफ्टिनेंट कर्नल के घर पर नौकरानी का काम करती थी। कर्नल के सरकारी बंगले पर सरकारी कुक भी था। आरोप है कि कुक ने नौकरानी युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किया। युवती ने शादी करने की बात की तो कुक ने अपने परिजनों को बताने को कहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई और शादी करने के लिए दबाव बनाया।

परिजनों को धमकी

कुक ने चार हजार रुपए लेकर गर्भ गिराने की बात युवती से कही। सहमीं युवती ने सारा मामला अपने परिजनों को बताया। परिजन भी सन्न रह गए। युवती को डांटने के बाद वह अर्दली से मिले और शादी करने को कहा। इस पर कुक ने युवती के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी और कुछ दिनों बाद ही तबादला कराकर भाग गया।

बेबुनियाद बताया आरोप

आरोप है कि मामला लेफ्टिनेंट कर्नल तक पहुंचा तो उन्होंने भी अर्दली का बचाव किया। शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और ज्ञापनकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। उधर इस मामले में लेफ्टिेनेंट कर्नल ने पहले तो बात करने से इंकार कर दिया। फिर कहा कि जिस पर आरोप लगा है उसका पांच महीनें पहले तबादला हो चुका है और आरोप बेबुनियाद है।

आरोप गंभीर हैं, लेकिन पीडि़ता के बयान के आधार पर ही केस दर्ज होगा। आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

- आरके सिंह, सीओ क्राइम