कानपुर। विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 ने अपने पहले और दूसरे दिन थोड़ी सुस्ती दिखाई लेकिन उसके बाद अपनी पकड़ बना ली है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.74 करोड़ और दूसरे दिन 5.64 करोड़ रुपये रुपये का कारोबार किया था, पर इसके बाद तीसरे दिन रविवार को 7.95 करोड़ रुपये कमाते हुए इसने अपनी वीकएंड की कुल कमाई 18.33 करोड़ रुपये कर ली।



चौथे दिन भी थमा नहीं सिलसिला
पूरे भारत में 2541 स्क्रीन पर रिलीज हुई कमांडो 3 के बारे में लग रहा था कि वर्किंग डे होने के कारण सोमवार चौथे दिन इसकी कमाई में गिरावट आ सकती है पर सभी अनुमानों को गलत साबित करते हुए फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 3.42 करोड़ रुपये के साथ फिल्म की कुल कमाई देश में 21.75 करोड़ रुपये हो चुकी है और आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा ऐसा लग रहा है।



कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट
फिल्म का एक्शन व्यूअर्स को पसंद आ रहा है। वैसे क्रिटिक्स से कमांडो 3 मिक्स रिव्यू मिले हैं, जिसकी वजह से इसने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत की पर बाद में माउथ पब्लिसिटी के बाद वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है। ये फिल्म 2013 में आई विद्युत की फिल्म कमांडो का सीक्कल है। कमांडो 2 को भी फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला था। पहली फिल्म में जहां प्यार के लिए जंग की कहानी थी तो दूसरी फिल्म में देश प्रेम का कांसेप्ट था और इस बार कमांडो देश में बढ़ रहे टेरेरिज्म से लड़ रहा है। कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है और विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवय्या के इंपोर्टेंट रोल हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk