14 जुलाई को आएगा लैदर पार्क पर फैसला

पीडब्ल्यूडी कराएगा फतेहाबाद रोड को चौड़ा

आगरा। लैदर पार्क एक बड़ी योजना है। इसके लिए भूमि का अधिग्रहण भी हो चुका है, लेकिन कार्य प्रगति पर नहीं है, के संबंध में मंगलवार को कमिश्नर प्रदीप भटनागर ने कमिश्नरी में मण्डलीय उद्योग बंधु की बैठक में यूपीएसआईडीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक से प्रगति के बारे में जानकारी मांगी।

विचाराधीन है मामला

यूपीएसआईडीसी के क्षेत्रीय प्रबन्धक ने बताया कि इस प्रकरण में 14 जुलाई की तिथि नियत की गई है। मण्डलायुक्त ने निर्देशित किया कि अनुश्रवण कर पेड़ कटवाने की अनुमति न्यायालय से शीघ्र प्राप्त की जाए।

12 साल में भी नहीं हुआ समाधान

फतेहाबाद रोड पर ताजनगरी फेस-2 शान्ति मांगलिक अस्पताल से होटल ट्राइडेंट से आगे धांधूपुरा तिराहे तक जल निकासी व सीवर निकासी का कार्य न होने के सम्बन्ध में उद्यमी बीएस गोयल द्वारा बताया गया कि एडीए द्वारा यह कार्य वाहय विकास शुल्क लेने के बाद भी 12 वषरें से पूर्ण नहीं कराया है, जिस पर एडीए द्वारा बताया गया कि जल निगम द्वारा इस कार्य का खाका तैयार करा लिया गया है, तथा इसे वाह्य शुल्क से प्राप्त धनराशि से ही पूर्ण करा दिया जाएगा तथा शीघ्र ही जिलाधिकारी को इस सम्बन्ध में संयुक्त बैठक आयोजित करने के लिए पत्र लिखा गया है।

फतेहाबाद रोड होगा चौड़ा

मण्डलायुक्त ने कहा कि पीडब्लूडी द्वारा फतेहाबाद रोड का चौड़ीकरण कराया जाएगा उसी में ड्रेनेज सिस्टम सम्मिलित कराए। बैठक में उद्यमी बीएस गोयल, विष्णु भगवान अग्रवाल, उपायुक्त उद्योग बीरेन्द्र कुमार, यूपीएसआईडीसी, अधीक्षण अभियन्ता विद्युत, प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व उद्यमी उपस्थित थे। बैठक का संचालन संयुक्त आयुक्त उद्योग सुधांशु मोहन ने किया।