RANCHI: रेप के आरोपी आर्मी कैप्टन के खिलाफ रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर व थल सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से कंप्लेन करूंगी। किसी सूरत में जिंदगी बर्बाद करने वाले को नहीं छोड़ूंगी। यह कहना है रांची में दुष्कर्म की शिकार यूपी की युवती का। गौरतलब हो कि पीडि़ता ने खेलगांव ओपी में आरोपी कैप्टन के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई है। उसका मेडिकल भी हुआ। इसके बाद पुलिस पीडि़ता के बयान पर जिस जगह रेप हुआ था, वहां भी गई। खेलगांव पुलिस दीपाटोली कैंट के अंदर पीडि़ता को लेकर घूमती रही और अधिकारियों से बातचीत की, लेकिन किसी ने आरोपी कैप्टन के खिलाफ कुछ नहीं बोला। थानेदार पीडि़ता को लेकर मेस गई। वहां से फ्लैट की ओर बढ़ी, लेकिन फ्लैट में ताला बंद था। ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

पीडि़ता का कोर्ट में बयान दर्ज

पीडि़ता का कोर्ट में क्म्ब् के तहत बयान दर्ज किया गया। इसमें युवती ने कहा कि है कि शादी के सिलसिले में बात करने क्फ् अगस्त को परिजनों के साथ वह रांची आई थी। कैप्टन उसे गेस्ट हाउस में ठहराया था। युवती ने आरोप लगाया है कि कैप्टन उसे फ्लैट दिखाने के लिए ले गया और फिर शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया। फिर उसे गेस्ट हाउस में छोड़ दिया। दूसरे दिन भी कैप्टन ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसे उसी दिन ट्रेन में बिठा दिया।

शादी डॉटकाम से हुआ था परिचय

कैप्टन और युवती ने शादी डॉटकॉम में अपनी-अपनी प्रोफाइल डाली थी। इसी दौरान दोनों में जान-पहचान हुई। इसके बाद एक दूसरे को अपना-अपना मोबाइल नंबर दिया। दोनों में फोन पर अक्सर बात होती थी और दोनों ने शादी करने की इच्छा जताते हुए अपने परिवार को इसकी जानकारी दी। परिवारवालों ने युवती को देखने की इच्छा जताते हुए रांची बुलाया था। पर, बाद में कैप्टन के परिजनों ने युवती के साथ शादी करने से इन्कार कर दिया।