आईईआरटी में एकेटीयू जोनल टेक्निकल, लिटरेरी एंड मैनेजमेंट फेस्ट 2018 का समापन

डिप्लोमा विंग में शनिवार को एल्युमिनाई मीट का किया गया आयोजन

ALLAHABAD: इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड रुरल टेक्नोलॉजी (आईईआरटी) में एकेटीयू जोनल टेक्निकल, लिटरेरी एंड मैनेजमेंट फेस्ट 2018 का शनिवार को समापन हो गया। तीसरे और अंतिम दिन कॉलेज में रोबोवार, रोबोरेस, बिजनेश प्लान और टेक्निकल पोस्टर जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। संस्थान के डायरेक्टर डॉ। विमल मिश्रा, चीफ प्रॉक्टर डॉ। संजय शुक्ला, रजिस्ट्रार महेश मिश्रा, बलवंत कुमार पांडेय, संतोष कुमार गुप्ता एवं इन्द्र भूषण दुबे ने तीन दिन तक चली विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

विजेताओं को बांटे पुरस्कार

पुरस्कार वितरण में डायरेक्टर और चीफ प्रॉक्टर ने स्टूडेंट्स को फ्यूचर के लिए मोटिवेट किया। इस इवेंट में मुख्य रुप से आईईआरटी, यूनाइटेड इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी और शम्भूनाथ इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के स्टूडेंट्स ने बाजी मारी। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्नेहिल शुक्ल, शत्रुघन सिंह, दीक्षा पांडेय, मो। आतिफ, शिवम मौर्या, त्रिशुल सिंह, रतना मिश्रा, स्वाति, आशीष सिंह, समृद्धि, संचित, सौरभ, अवनीश, प्रियंका, अमृता आदि का योगदान रहा।

---------------------

फोटो

48 साल की यादें की ताजा

आईईआरटी में इलेक्ट्रानिका सोसायटी की ओर से एल्युमिनाई मीट 2018 का आयोजन किया गया। इसमें वर्ष 1970 में स्थापित डिप्लोमा ब्रांच के अब तक के सफर को पुरा छात्रों ने याद किया और यहां बिताए गए समय और दोस्तों के बारे में चर्चा की। एल्युमिनाई मीट के चीफ गेस्ट दूरदर्शन के डायरेक्टर एसपी जायसवाल एवं गेस्ट ऑफ ऑनर असिस्टेंट इंजीनियर कमल कुमार वार्षणेय थे। इलेक्ट्रानिका सोसायटी के चेयरमैन श्रीदयाल यादव ने बताया कि इस मौके पर रोबोटिक्स लैब का उद्घाटन भी किया गया। इसमें बंगलुरु, दिल्ली, जमशेदपुर, मुम्बई, लखनऊ, कानपुर, बनारस आदि जगहों से आए पुरा छात्रों ने भागीदारी की। एचओडी सत्य प्रकाश ने बताया अब हर वर्ष डिप्लोमा विंग में पुरा छात्र समागम का आयोजन ऐसे ही होगा।