कानपुर । लाेकसभा चुनाव के 7 चरणों में 5 में मतदान हो चुके है। ऐसे में अब छठे चरण में होने वाले मतदान में एमपी की भोपाल सीट में भी वोटिंग होनी है। यहां कांग्रेस की ओर से दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह तो भाजपा की ओर से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उम्मीदवार के रूप में कमान संभाली है। दोनों ही नेता जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

भोपाल : दिग्विजय सिंह की जीत के लिए कम्प्यूटर बाबा ने हजारों साधुओं संग किया हठ योग,रमाई धूनी

साधुओं के साथ हठयोग

ऐसे में खबरों के मुताबिक मध्य प्रदेश में इन दिनों भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी आज विशेष पूजा अर्चना की। खास बात तो यह है कि दिग्विजय उस जगह पूजा करने बैठे जहां कम्यूटर बाबा हजारों साधुओं के साथ उनके लिए हठयोग कर रहे थे। बोफोर्स घोटाले के नाम से ही कांग्रेस को बिच्छू काट गया : मोदी

चुनाव प्रचार पर लगा बैन

वहीं खबरों की मानें तो साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को विवादास्पद बयानों की वजह से चुनाव प्रचार का बैन झेलना पड़ा। इसके बाद से वह मंदिरों में जाकर दर्शन व पूजन आदि कर रही हैं। बता दें कि भाेपाल में चुनाव प्रचार में इस बार शायद ही ऐसा कोई दिन गुजरा हो जब कोई विवाद नहीं हुआ हो। चुनाव आयोग तक में शिकायतों की झड़ी सी लगी रही है।

Posted By: Shweta Mishra