- कार में युवती संग मौज कर रहा था ठेकेदार

- अवैध असलहा मिलने पर जमाने लगा धौंस

GORAKHPUR: नगर निगम का एक ठेकेदार रविवार की रात रेलवे स्टेशन रोड पर अय्याशी करते पकड़ा गया। बिना नंबर की कार में अकेली युवती संग दो लोगों को देखकर गश्त पर निकली पुलिस को शक हुआ। जांच के दौरान अवैध रिवॉल्वर बरामद होने पर ठेकेदार ने धौंस जताने की कोशिश की। आरोपी ठेकेदार और उसके साथी को हिरासत में पुलिस पूछताछ कर रही है। ठेकेदार को छुड़ाने के लिए नेताओं का कैंट थाना पर जमावड़ा लगा रहा।

बताया विधायक का करीबी

रविवार की रात करीब करीब पौने 12 बजे पुलिस गश्त पर निकली। स्टेशन रोड पर सुनसान जगह बिना नंबर की कार खड़ी देखकर पुलिस वाले रुक गए। करीब जाने पर मालूम हुआ कि कार में एक युवती संग दो युवक अश्लील हरकतें कर रहे हैं। पुलिस ने उनसे घर जाने को कहा, लेकिन कार सवार एक युवक खुद को विधायक का करीबी बताते हुए पुलिस वालों से भिड़ गया। उसने कहा कि वह नगर निगम में ठेकेदारी करता है। उसके पीछे बड़े लोगों हाथ है। युवक के धौंस जताने पर पुलिस ने कार की तलाशी ली। कार में अवैध रिवॉल्वर बरामद होने पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। युवती को महिला थाना की पुलिस ले गई।

ब्वॉयफ्रेंड का मित्र है युवक

खजनी एरिया की एक युवती पॉलीटेक्निक कर रही है। वह शहर के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। युवती ने बताया कि उसका ब्वायफ्रेंड झांसी में रहता है। पार्षद के साथ पकड़ा गया दूसरा युवक उसके ब्वायफ्रेंड का मित्र है, इसलिए वह सभी लोगों को जानती है। उनके बुलाने पर वह खाना लेने स्टेशन रोड गई थी। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ठेकेदार सपा के एक पार्षद का बेहद करीबी है। सोमवार की सुबह मामले की जानकारी होने पर पार्षद और उसके समर्थक थाने पहुंच गए।

आरोपी ठेकेदार और उसके दोस्त के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया जाएगा। उनके पास से अवैध असलहा मिला था।

अभय कुमार मिश्रा, सीओ कैंट