अधिवक्ता हत्याकांड में शूटरों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़ में भी दबिश जारी, पूर्वाचल की पुलिस से मांगी गई मदद

ALLAHABAD: जिला कचहरी के अधिवक्ता राजेश कुमार श्रीवास्तव की हत्या में शामिल शूटरों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इनकी तलाश में अब पुलिस टीमें पूर्वाचल का रूख की हैं। पुलिस की मानें तो शूटरों को पूर्वाचल से हॉयर किया जा सकता है। पुलिस और एसटीएफ की टीम प्रतापगढ़ में भी छापेमारी कर रही है। पूर्वाचल के जौनपुर, आजमगढ़, वाराणसी, गाजीपुर में शूटरों की सीसीटीवी फुटेज और फोटो भेजी गई है। इसके आधार पर वहां की टीमें इनकी तलाश में लगी हैं।

ताबड़तोड़ छापेमारी का दौर

पुलिस ने रविवार को यमुनापार और गंगापार में भी ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कई बदमाशों को उठाकर पूछताछ की। इन इलाकों में पूछताछ के दौरान पता चला कि शूटरों के काम का तरीका काफी हद तक पूर्वाचल के शूटरों जैसा है। शूटर कचहरी साइड से लक्ष्मी टाकीज चौराहा फिर बैंक रोड होते हुए फाफामऊ की तरफ भागे। यही कारण है कि पुलिस प्रतापगढ़ के बदमाशों को हत्याकांड से जोड़ रही है। जिले के सभी थानाध्यक्षों को भी सीसीटीवी फुटेज भेज कर उनकी तलाश की जा रही है।

शूटरों की तलाश में प्रतापगढ़ के अलावा पूर्वाचल के जिलों में टीम भेजी गई है। सभी जिलों की पुलिस को फुटेज भेज मदद मांगी गई है।

नीतिन तिवारी, एसएसपी