-काम की रफ्तार पर जमाया संतोष, जल्द काम पूरा करने के निर्देश

-क्वालिटी मेनटेन रखते हुए निर्माण करने की हिदायत

GORAKHPUR: रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में तमाम रोड़े हटने के बाद उसका निर्माण शुरू हो चुका है। वर्क काफी तेजी से चल रहा है और जिम्मेदार जल्द से जल्द इसे पूरा करने की कोशिश में लगे हैं। इस सीरीज में रविवार को फ्रेंडली मैच में पहुंचे जीएम राजीव अग्रवाल ने स्टेडियम में बन रहे पैविलियन और स्टैंड का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने काम की स्पीड पर संतोष जताते हुए क्वालिटी वर्क करने की हिदायत दी। उन्होंने जिम्मेदारों को लगातार इसकी निगरानी के लिए भी निर्देशित किया।

54 लाख से बन रहा है स्टेडियम

रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने नेशनल स्टैंटर्ड के ग्राउंड को संजीवनी देने के लिए 54 लाख रुपए का बजट दिया है। इस बजट से क्रिकेट ग्राउंड पर पैविलियन और ड्रेसिंग रूम बनाया जाएगा। पहले यह ड्रेसिंग रूम और पैविलियन सामने बनी बिल्डिंग को डिमॉलिश कर बनाया जाना था, लेकिन अब जहां प्रैक्टिस के लिए नेट लगा हुआ है, वहीं पर उसे बनवाया जा रहा है। इसका काम काफी तेजी से चल रहा है और नीचे का स्ट्रक्चर तकरीबन तैयार हो चुका है। अब शेड और ऊपरी हिस्सा बनाने का काम किया जाना है।

नीचे पैविलियन, ऊपर ड्रेसिंग रूम

रेलवे के क्रिकेट ग्राउंड पर पैविलियन और ड्रेसिंग रूम यहां की बेसिक नीड है। ऐसा इसलिए कि यहां पर खिलाडि़यों को फ्रेश होने और चेंज करने के लिए ड्रेसिंग रूम की सख्त जरूरत है। वहीं टीम्स को मैच के दौरान बैठने के लिए एक पैविलियन भी चाहिए। इन दोनों को बनाने के लिए जिम्मेदारों को अप्रूवल मिला है। इसमें नीचे पैविलियन बनाए जाने की प्लानिंग की गई है, जबकि ऊपर टीम्स के दो अलग-अलग ड्रेसिंग रूम होंगे।