- पूर्व सीएम के आवास से चंद कदम दूरी पर जानलेवा हमला

- बाइक सवार दो लोगों ने की फायरिंग, ठेकेदार के कूल्हे पर लगी गोली

- एक हमलावर को पहचाना, बिल्डर से चल रहा था पैसों का विवाद

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आवास से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने अंसल के ठेकेदार पर फायरिंग कर दी। गोली ठेकेदार के कूल्हे पर लगी और वह वहीं गिर गया। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। ठेकेदार को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसने बताया कि उसने हमलावार को पहचान लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विला की ठेकेदारी करता है घायल युवक
मूलरूप से गोरखपुर के बेतियाहाता दक्षिणी निवासी रंजीत पासवान इंदिरा नगर के सी ब्लॉक में रहता है। रंजीत ने अंसल सिटी में रिषिता डेवलेपर्स के विला बनाने का ठेका लिया है। रंजीत के अनुसार रिषिता डेवलेपर्स के मालिक सुधीर अग्रवाल से उसका 18 लाख रुपये के लेन-देन का विवाद चल रहा है। करीब डेढ़ साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा है और इसे लेकर उसने सिविल और हाईकोर्ट में भी सूट दाखिल किया है। पैसों के लेन-देन के विवाद में कई बार पंचायत भी हो चुकी है, लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका।

दोस्त से मिलकर लौट रहा था
ठेकेदार रंजीत शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे नीलमथा निवासी अपने दोस्त अरविंद से मिलकर घर लौट रहा था। वह अपनी एक्टिवा गाड़ी से गोल्फ सिटी से होकर जीडी गोयनका स्कूल के पास पहुंचा था तभी बाइक सवार दो युवक उसकी गाड़ी के बगल में आए और ऊपर फायर झोंक दिया। बदमाशों की गोली उसके कूल्हे में लगी और वह वहीं गिर गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पीजीआई पुलिस को दी।

हमलावर को पहचान लिया ठेकेदार ने
ठेकेदार रंजीत ने बताया कि उसके ऊपर जानलेवा हमला करने वाले एक बदमाश को उसने पहचान लिया। वह काली शर्ट पहने बाइक पर पीछे बैठा था। बाइक चला रहा दूसरा साथी हेलमेट लगाए हुए था। गोली चलाने वाला काली शर्ट पहने शख्स अक्सर बिल्डर सुधीर अग्रवाल के साथ उनके बीच होने वाली पंचायत में आता रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस ठेकेदार के बयान के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है।