कानपुर। हाल ही में वरुण धवन और सारा अली खान ने गोवा में आखिरी गाना शूट करने के साथ फिल्म की शूटिंग कर ली है। फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली ने इस दौरान गोआ में अपनी फोटोज भी सेशल मीडिया पर शेयर की थीं। फिल्म 1995 में आई डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' की रीमेक है जिसमें करिश्मा कपूर और गोविंदा ने लीड रोल प्ले किए थे। रीमेक मूवी भी डेविड ही बना रहे हैं और इस बार उन्होंने अपने बेटे वरुण और सारा को लीड पेयर बनाया है। कुली नंबर 1 1 मई 2020 को रिलीज हो रही है।

वरुण ने खाये पैन केक

वरण ने फिल्म के रैपअप की पार्टी पैनकेक खा कर सेलिब्रेट की है। इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है कि शुक्रवार का नंबर एक ब्रेकफास्ट, कुली नंबर 1 की शूटिंग अभी पूरी की है, क्योंकि यह उनके करियर की सबसे फनी फिल्म है इसलिए उन्होंने पैनकेक के साथ इस मोमेंट को इंज्वॉय करने का फैसला किया।

सारा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

वहीं सारा अली खान ने रैपअप पर इमोशनल होते हुए एक फोटो पोस्ट करके कैफशन में वरुण को सपोर्ट करने के लिए थैंक्स करते हुए कहा कि उन्होंने हर तरह से साथ दिया जिसमें उनका सामान उठाने से लेकर मूड लिफ्ट करने और नखरे उठाने तक सब शामिल था। वो उन्हें बात बात पर इरिटेट करने वाली शरारतों को मिस करेंगी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk