गारमेंट्स शॉप्स पर बिना ट्रॉयल के ही ग्राहकों से कपड़े खरीदने की हो रही अपील

कपड़ों से न फैले कोरोना का संक्रमण इसलिए की जा रही अपील

Meerut। दरअसल, कपड़ों से भी कोरोना वायरस फैलने का खतरा है, जब से ये जानकारी लोगों तक पहुंची है तब से शहर के कई गारमेंट्स व्यापारियों ने अपने ग्राहकों से कपडों को ट्रॉय करे बिना ही खरीदने की अपील करनी शुरू कर दी है। मगर बिना ट्रायल फिटिंग के कपड़े खरीदना ग्राहकों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

बिना ट्रॉयल ही खरीदें

दरअसल, ज्यादातर गारमेंट्स शॉप्स में बिना ट्रॉयल कपड़े खरीदने की अपील अधिकतर उन ग्राहकों से की जा रही है जो बुखार, खांसी, जुकाम आदि से पीडि़त हैं। मगर ऐसे हालात देखकर बाकी ग्राहक भी शोरूम पर बिना ट्राई किए ही ग्राहक कपड़ों की खरीददारी करने में जुटे हैं। हालांकि कुछ गारमेंट व्यापारियों का कहना है कि कपड़ों पर भी कोरोना वायरस के सर्वाइव करने के खतरे के चलते ग्राहकों ने बाजारों और मॉल में शॉपिंग से दूरी बना ली है।

कोरोना वायरस का खतरा इस समय फैला हुआ है। इसलिए एहतिहात के तौर पर ग्राहकों से यह अपील की जा रही है कि वह कपड़ों को बिना ट्रॉयल के ही पसंद कर लें। खासतौर पर जिन ग्राहकों को बुखार या खांसी जुकाम की शिकायत है।

अमित अग्रवाल, महामंत्री, साड़ी एसोसिएशन

अब खुद अब ग्राहकों का ही कहना है कि उन्हें फ्रेश पीस दिखाए जाएं क्योंकि कपड़ों से संक्रमण फैलने का खतरा है। हम भी ग्राहकों से ट्रॉयल के लिए मना कर रहे हैं।

महिपाल सिंह, महामंत्री, सेंट्रल मार्केट