नई दिल्ली (एएनआई)। Coronavirus : अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपनी शाॅर्ट फिल्म फैमिली सोशल मीडिया पर शेयर की। इस शाॅर्ट फिल्म में रजनीकांत, चिरंजीवी, मोहनलाल, ममूटी, रणबीर कपूर, दिलजीत और आलिया जैसे स्टार्स दिखे। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी शाॅर्ट फिल्म शेयर की और लिखा, 'जब आप देखते हैं कि वजह सपनों से ज्यादा जरुरी है। इस ऐतिहासिक एफर्ट को पूरा करने के लिए मेरे सभी साथियों और दोस्तों को बधाई, हम एक हैं और साथ मिल कर इस महामारी से बाहर निकलेंगे। जय हिंद।'

अमिताभ बच्चन की शाॅर्ट फिल्म की कहानी

इस शाॅर्ट फिल्म में 77 साल के एक्टर अमिताभ बच्चन की कहानी दिखाई गई है जिसके ब्लैक गाॅगल्स कहीं पर खो गए हैं। कई दूसरे कलाकार जैसे आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ व रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसे सेलेब्स उसे ढूंढ़ रहे होते हैं। आखिर में प्रियंका चोपड़ा गाॅगल्स को ढूंढ़ कर अमिताभ बच्चन को देती हैं और पूछती हैं कि इसे आप क्यों ढूंढ रहे थे। इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं, 'मुझे ये गाॅगल्स चाहिए थे क्योंकि मुझे इनकी कोई जरुरत नहीं है अब। मैं घर के बाहर नहीं निकलने जा रहा और ये गाॅगल्स घर में कहीं भी पड़े होते तो खो जाते। फिर आप सबको इसे ढूंढ़ना पड़ता, मैंने सोचा मैं बाद में तुम सबको क्यों परेशान करूंगा'।

वीडियो शूट के लिए कोई भी घर के बाहर नहीं गया

वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि इस वीडियो को शूट करने के लिए कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला। इसके अलावा अमिताभ ने आगे कहा, 'इस फिल्म को बनाने की एक अलग वजह है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री एक है, हम सभी एक परिवार हैं पर एक और बड़ा परिवार है हमारे पास जो हमे सपोर्ट करता है और हमारे साथ काम करता है। वो हैं हमारे वर्कर्स और दिहाडी़ मजदूर जिन्हें इस लाॅकडाउन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।' बता दें कि इस शाॅर्ट फिल्म से मिलने वाली रकम के इस्तेमाल से मजदूरों के घरों में महीने भर तक का राशन मुहैया कराया जाएगा।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner