नई दिल्ली (एएनआई)। Coronavirus Covid 19 impact : सोमवार को बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और बताया कि हम सभी को नए साल 2020 को अपने जीवन से क्यों डिलीट कर देना चाहिए और फिर दोबार इंस्टाल करना चाहिए। अमिताभ बच्चन इस पोस्ट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर में अमिताभ एक बड़ी स्क्रीन वाले सिस्टम के पास बैठे हैं और उसमें कई सारे फोल्डर्स दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वो कुछ सोचते नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना वही विचार उन्होंने अपने फैंस से शेयर किया है।

नया साल डिलीट कर रीइंस्टाल करने की वजह बताई

अमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए हम सभी से अपना विचार शेयर किया है कि क्यों न हम नए साल 2020 को अपने जीवन से डिलीड करके इसे रिइंस्टाल करें जैसे कोई ऐप करते हैं। इसकी वजह उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में बताई। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'क्या हम प्लीज नए साल 2020 को डिलीट करके नया साल रीइंस्टाल कर सकते हैं क्योंकि ये वर्जन वायरस के साथ इंस्टागल हो गया है।' इसके अलावा कोरोना वायरस पर अमिताभ बच्चन ने अपना बयान दिया और ट्रोल हो गए। बता दें कि अब तक ग्लोबली कोरोना के 6 लाख से ज्यादा केस दर्ज हुए हैं। इसके अलावा 30 से ज्यादा लोगों की जान को खतरा है।

कोरोना को दिए ऐसे बयान और हो गए ट्रोल

अमिताभ अपने एक ट्वीट को लेकर पहले ही ट्रोल हो चुके हैं जिसमें उन्होंने ताली व थाली बजाने के कंपन से वायरस के मरने की बात कही थी। इसमें लिखा था, 'एक ओपिनियन : 5 पीएम पर 22 मार्च को अमावस्या थी। वायरस, बैक्टीरिया, बुरी शक्तियां अपने चरम पर होती हैं। इसलिए इस दिन ताली बजाने व शंख बजाने से जो वाइब्रेशन क्रिएट हुआ उससे किसी भी तरह के वारयस का खात्मा हो सकता है।' इसके अलावा उन्होंने बाद में एक सोर्स के माध्यम से इस बात का दावा भी किया था कि कोरोना वायरस इंसानी मल में हफ्तों तक रहता है इसलिए शौच के लिए बाहर न जाएं। हालांकि उनकी इन बातों को स्वास्थ्य मंत्रालय ने सरासर गलत करार दे दिया।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner