चेन्नई (आईएएनएस)। Coronavirus COVID-19 Impact : इन दिनों देश भर में हर तरफ कोरोना के बढ़ते केसेज के चलते सरकार भविष्य में आने वाले खतरे को भांपते हुए अपने इंतजाम पुख्ता कर रही है। वहीं कुछ एक्टर्स व बिजनेसमैन इस काम में सरकार और आम जनता की मदद करना चाहते हैं। इसी सिलसिले में साउथ के एक्टर से राजनेता बने कमल हासन का नाम भी सामने आया है। दरअसल उन्होंने अपने पुराने घर को हाॅस्पिटल बनाने का ऑफिस दिया है ताकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अस्पतालों की कमी से निपटा जा सके।

कमल हासन ने ट्वीट कर अपने घर को अस्पताल बनाने की बात कही

कमल हासन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने डाॅक्टरों की मदद से अपनी बिल्डिंग जिसमें कभी वो रहा करते थे उसे कोरोना वायरस के मरीजों के लिए अस्थाई अस्पताल बनाने का ऑफर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार अगर अनुमति दे तो इसे अस्पताल बनाने की तैयारी शुरु की जाए। बता दें कि कमल हासन का परिवार इस वक्त सेल्फ आइसोलेट है। उनके परिवार का एक- एक सदस्य अलग- अलग घर में रह रहा है।

कमल हासन का पूरा परिवार रह रहा अलग- अलग घरों में

मालूम हो कमल हासन का पूरा परिवार इस वक्त होम आइसोलेट है। कमल हासन की वाइफ सारिका और बेटी श्रुति इस वक्त मुंबई में ही अलग- अलग अपार्टमेंट्स में रह रही हैं। वहीं कमल और उनकी छोटी बेटी अक्षरा चेन्नई में अलग- अलग घरों में रह रहे हैं। श्रुति ने मुंबई मिरर को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'सबसे कठिन काम इस वक्त घर पर ही रहना है। पिछले कुछ दिनों से लोगों ने इसे गंभीरता से लेना शुरु किया है। बहुत शुक्र है कि अब शूटिंग भी बंद हो चुकी थीं। मेरा पूरा परिवार सेल्फ आइसोलेटेड है, मां सारिका, पापा और अक्षरा। हम सभी का एक साथ एक ही घर में आइसोलेट होने का कोई मतलब नहीं था। मुझे लगता है कि लोगों को भी यही डिसिजन लेना चाहिए।'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk