कानपुर। Coronavirus के बढ़ते प्रभाव और देश के तमाम शहरों में लॉकडाउन के हालात पैदा होने के बाद Reliance Jio ने वर्क फ्रॉम होम से ऑफिस का काम करने वाले अपने ग्राहकों के लिए एक कमाल का प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान लॉन्‍च कर किया है। इसका इस्‍तेमाल करके हम और आप कम कीमत पर ज्‍यादा इंटरनेट यूज कर पाएंगे, यानि ऑफिस वर्क के लिए आपकी जेब पर ज्‍यादा बोझ नहीं पड़ेगा। मनीकंट्रोल डॉटकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो की मोबाइल ऐप या उसकी वेबसाइट से यह प्रीपेड प्‍लान रीचार्ज किया जा सकता है।

कोरोना के कारण work from home कर रहे लोगों को jio का तोहफा,लॉन्‍च किया डबल डेटा प्रीपेड प्‍लान

251 रुपए में मिलेगा जियो का यह प्रीपेड प्‍लान

नए रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान की कीमत 251 रुपये है। यह प्‍लान रिलायंस MyJio App के रीचार्ज सेक्‍शन में उपलब्‍ध है। इसके भीतर जाने पर आपको एक नया 'वर्क फ्रॉम होम' टैब दिखेगा, जहां से आप इसे रीचार्ज कर सकते हैं। इस प्रीपेड प्‍लान में ग्राहकों को 51 दिनों के लिए प्रति दिन 2GB 4G डेटा मिलेगा। रोजाना निर्धारित डेटा खत्‍म होने के बाद स्पीड 64kbps तक कम हो जाएगी। बता दें कि जियो के इस खास वर्क फ्रॉम पैक में वॉयस कॉल या मुफ्त एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी।

कोरोना के कारण work from home कर रहे लोगों को jio का तोहफा,लॉन्‍च किया डबल डेटा प्रीपेड प्‍लान

51 और 101 रुपए के खास अपग्रेड प्‍लान भी हुए जारी

रिलायंस जियो के किसी प्रीपेड ग्राहक के फोन में अगर एक वैलिड प्‍लान है, लेकिन उसका इंटरनेट डेटा खत्‍म हो चुका हो, तो ऐसे में जियो ने उनके लिए दो खास डेटा अपग्रेड प्‍लान भी उतारे हैं। इसमें 101 रुपये का 4 जी डेटा वाउचर आप रीचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में 12GB हाई-स्पीड डेटा और 1000 मिनट Jio नॉन-Jio वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी, लेकिन Jio प्लान की मौजूद वैधता वही रहेगी। कंपनी ने 51 रुपए का भी एक अपग्रेड प्‍लान उतारा है। इसमें 6 जीबी हाईस्‍पीड डेटा और 500 मिनट मिलेंगे, जिनसे किसी भी नेटवर्क पर बात की जा सकेगी।

कोरोना के कारण work from home कर रहे लोगों को jio का तोहफा,लॉन्‍च किया डबल डेटा प्रीपेड प्‍लान

Posted By: Chandramohan Mishra

Technology News inextlive from Technology News Desk