कानपुर। CoronaVirus Lockdown in India: कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का क्‍या हाल है। अरे भाई हाल क्‍या होगा, वही है जो हमारा आपका है। टाइम पास करने के लिए हर कोई कुछ न कुछ करने में जुटा है। ऐसे में सोनाक्षी सिन्‍हा से लेकर आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर और मौनी रॉय सभी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई तस्‍वीरें या वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो नजर आ रहे हैं कुछ अलग अंदाज में। आप भी देखिए।

सोनाक्षी ने डरावने अंदाज में दी घर पर रहने की सलाह

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आज एक छोटा सा वीडियो पोस्‍ट किया है। पहली बार इसे देखने में आप डर भी सकते हैं। उन्‍होंने लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की सलाह विचित्र अंदाज में दी है। सोनाक्षी अपने मुंह को विशालकाय बनाकर डरावने अंदाज में बोल रही हैं 'स्‍टे होम'। इस वीडियो के साथ सोनाक्षी का कैप्‍शन है- Public service announcement. #stayhomestaysafe #chupchaapgharpebaitho #lifeinthetimeofcorona #nationallockdown

आदित्‍य राय ने घर के बाहर लगाई झाडू

एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर लॉकडाउन के दौरान साफ सफाई में बिजी हैं। उन्‍होंने इंस्‍टा पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो शायद अपने घर के बाहर बगीचे में झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं। आदित्‍य ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा है Plan B। यानि साफ सफाई करना उनका प्‍लान बी है।

अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं आलिया

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट लॉकडाउन के दौरान अपने पिता से दूर हैं और तभी शायद वो अपने पापा महेश भट्ट को बहुत मिस कर रही हैं। आलिया ने अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट में लिखा है। घर पर रहिए और जब आप अपने पापा को मिस कर रही हों तो अपनी पुरानी तस्‍वीरें देख डालिए। इस कैप्‍शन के साथ आलिया ने पापा महेश भट्ट संग अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर में महेश भट्ट आलिया को दुलार कर रहे हैं। उनकी ये इमोशनल तस्‍वीर देखकर उनके जैसी किसी भी बेटी को रोना आ सकता है।

मौनी रॉय और उनका पपी कर रहे हैं फन

एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो अपने पालतू डॉगी के साथ खुली धूप का मजा ले रही हैं। देखें मौनी की खूबसूरत तस्‍वीरें।

View this post on Instagram

Of Spring sneaks & fav terrace corners 🌸☘️

A post shared by mon (@imouniroy) on Mar 26, 2020 at 12:09am PDT

Posted By: Chandramohan Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk