लंदन (रॉयटर्स) ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को रविवार को टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाउनिंग स्ट्रीट इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह एक 'एहतियाती कदम' है क्योंकि उनमें वायरस का संक्रमण पाए जाने के 10 दिन बाद भी कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे हैं। जॉनसन के अस्पताल में भर्ती में होने के बाद तमाम हस्तियों ने उनकी स्वास्थ्य के लिए कामनाएं की हैं। आइये, उनकी प्रतिक्रिया पर एक नजर डालें।

ट्रंप ने भी की स्वस्थ होने की कामना

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को शुभकामनाएं व्यक्त करना चाहता हूं क्योंकि वह वायरस से अपनी निजी लड़ाई लड़ रहे हैं। सभी अमेरिकी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वह मेरे एक दोस्त हैं, वह एक महान सज्जन और एक महान नेता हैं और जैसा कि आप जानते हैं कि वह आज अस्पताल गए हैं लेकिन मुझे उम्मीद है और यकीन है कि वह ठीक होने जा रहे हैं। वह एक मजबूत इंसान हैं।' इसके अलावा विपक्षी लेबर पार्टी के नेता कीर स्टारमर ने कहा कि प्रधानमंत्री जल्दी ठीक हो जाएं, इसकी कामना करता हूं।

बकिंघम पैलेस का बयान

वहीं, ब्रिटेन में स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने कहा कि गेट वेल सून बोरिस। इसके अलावा, बकिंघम पैलेस ने कहा कि महारानी एलिजाबेथ को सूचित किया गया है लेकिन उनकी कोई टिप्पणी नहीं आई है। लंदन के मेयर सादिक खान ने कहा, 'प्रधानमंत्री को मेरी शुभकामनाएं और वह जल्दी से स्वस्थ्य हो जाएं।'

Posted By: Mukul Kumar

International News inextlive from World News Desk

inext-banner
inext-banner