-क्रॉसिंग पर मिली रेलवे कर्मचारी की लाश, जांच में जुटी धूमनगंज पुलिस

-सुबेदारगंज स्थित रेलवे क्रासिंग का है मामला, परिजनों में मचा कोहराम

ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के चौफटका रेलवे क्रासिंग पर बुधवार को एक रेलवे कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पैंट की जेब से मिले रेलवे के पहचान पत्र से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। खबर मिलते ही रोते बिलखते उसके परिजन मौके पर पहुंचे। मौत की वजह को लेकर पुलिस आशंकित है। पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि उसकी मौत का कारण हादसा है या सुसाइड।

पहचान पत्र से हुई शिनाख्त

मूलरूप से फतेहपुर घाट पूरामुफ्ती निवासी राजनारायण शर्मा रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। कई साल से वह दुर्गा मंदिर राजरूपपुर में परिवार के साथ रहते थे। बताते हैं कि बुधवार की सुबह सात बजे राजनारायण की लाश चौफटका रेलवे क्रॉसिंग पर मिली। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। लोगों ने इस बात की खबर धूमनगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। रेलवे कर्मी की मौत पर परिवार के लोग बिलखते रहे। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि उनकी मौत की वजह हादसा है या फिर सुसाइड। हालांकि परिवार के लोग भी इस बाबत कुछ नहीं बता पा रहे।

बॉक्स

बारह फरवरी को थी बेटी की शादी

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि बारह फरवरी को उनकी बेटी की शादी थी। सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे थे। अचानक राजनारायण की मौत से परिवार पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा। बेटी की डोली से पहले उठी बाप की अर्थी देख सभी नाते रिश्तेदार व मोहल्ले के लोग द्रवित हैं। मामले में धूमनगंज पुलिस का कहना है कि उनकी मौत हादसे में हुई या उन्होंने आत्महत्या की, यह साफ नहीं हो सका। जांच के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

बॉक्स

हादसे में साइकिल सवार की मौत

कर्नलगंज में केपीयूसी के पास कार की टक्कर से साइकिल सवार कमलेश पुत्र गजाधर की मौत हो गई। मंगलवार की रात ग्यारह बजे कमलेश साइकिल से कहीं जा रहा था। तभी तेज रफ्तार कार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। गंभीर रूप से जख्मी कमलेश को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई।