-सूबेदारगंज एरिया का मामला, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव रख लगाया जाम

ALLAHABAD: सूबेदारगंज क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के समीप एक युवक का शव क्षत-विक्षत हाल में मिला। लोगों ने इसकी जानकारी धूमनगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी। पुलिस को मृतक के पास से स्कूटी मिली। उसके नंबर के आधार पर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी गई। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रख हत्या आशंका जताते हुए जाम लगा दिया। पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर जाम खुलवाया।

स्कूटी से निकला था

धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव मोहल्ला निवासी राधे श्याम पुत्र शोभा पाल रविवार को स्कूटी से निकला था। वह देर शाम तक घर नहीं लौटा, तो घर वाले तलाश में जुटे। उसके नंबर पर काल की गई तो नहीं उठा। इसी बीच कुछ लोगों ने सूबेदारगंज स्थित रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव देखा। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो शव से थोड़ी दूरी पर एक स्कूटी खड़ी दिखी। स्कूटी के नंबर के आधार पर उसकी पहचान हुई तो परिवार वालाें को सूचना दी गई। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जताया विरोध

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले राधेश्याम का शव लेकर झलवा पहुंचे और सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस को जैसे ही चक्काजाम की जानकारी हुई तो वह फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। परिवार के लोगों ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर संदीप मिश्रा का कहना है कि जिस मकान पर राधे व उसका परिवार रहता था। उसे एडीए ने गिरा दिया था। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। फिलहाल परिवार वालों की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।