GORAKHPUR : महंगाई और भ्रष्टाचार दो ऐसे बड़े मुद्दे हैं, जिनसे न सिर्फ आप और हम बल्कि पूरा देश परेशान है। एक तरफ जहां महंगाई ने अच्छे-अच्छों की कमर तोड़कर रख दी है, वहीं दूसरी ओर भ्रष्टाचार भी आम आदमी की जेब खाली करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। नतीजा, हर तरफ से सिर्फ आम आदमी ही निशाने पर है। एक तरफ जहां महंगाई ने हमें लूट लिया है, वहीं भ्रष्टाचारी देश को लूटने में लगे हुए हैं। यह बातें सामने आई आईनेक्स्ट के 'आगाज ख्0क्ब्' के तहत ऑर्गेनाइज 'हैं तैयार हम' इवेंट में, जिसमें गोरखपुराइट्स ने जी खोलकर अपनी बातें रखीं।

महंगाई और भ्रष्टाचार पर करारा वार

आई नेक्स्ट ने अपने इस इवेंट में जहां गोरखपुराइट्स को अपने लेवल पर मुद्दे चुनने की आजादी दी है, वहीं उनके फेवरेट कैंडिडेट्स का क्या मुद्दा होना चाहिए, इसके लिए उनका मन भी टटोला जा रहा है। वेंस्डे को आई नेक्स्ट का कारवां गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा, जहां सैकड़ों लोगों ने अपने मुद्दे की बात रखी। इसमें सबसे ज्यादा महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान लोगों ने अपनी बातों के थ्रू करारा वार किया।

कैंपेन में आप भी हो सकते हैं शामिल

अगर आप के मन में किसी मुद्दे को लेकर शिकायत है, तो आई नेक्स्ट के इस कैंपेन में आप भी शामिल हो सकते हैं। इसके लिए आई नेक्स्ट के पिछले इश्यू में पब्लिश हुए 'मुद्दे की बात' फॉर्म को फिल कर सिविल लाइंस स्थित आई नेक्स्ट ऑफिस के बैलट बॉक्स में लाकर जमा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि फॉर्म में दी हुई सभी डीटेल्स फिल कर लें। साथ ही दिए गए टॉप क्0 मुद्दों में से अपने टॉप भ् मुद्दों की प्रॉयरिटी वाइज नंबरिंग जरूर कर लें।