-एक बार गए तो फिर दुबारा लौटकर नहीं आए

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: 2014 के लोकसभा चुनाव में आए परिणाम को लोगों ने और विपक्ष ने मोदी लहर बताया था. लेकिन 2019 में मोदी लहर सुनामी बन जाएगी, किसी ने सोचा भी नहीं था. इस सुनामी को देखते हुए महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशियों का जोश इस कदर ठंडा हो गया कि मतगणना स्थल का एक बार चक्कर लगाने के बाद दुबारा नहीं पहुंचे,

-राजनीतिक दलों के एजेंट जहां सुबह साढ़े पांच बजे ही मतगणना स्थल पहुंच गए थे. वहीं प्रत्याशी दस बजे के बाद मतगणना स्थल पहुंचे.

-इलाहाबाद संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी राजेंद्र सिंह पटेल दिन में करीब 10 बजे के बाद मतगणना स्थल पर पहुंचे तो फिर वहीं डटे रहे. -शुरुआत से ही रीता बहुगुणा जोशी बढ़त बनाए हुए थी, लेकिन बढ़त का अंतर शुरुआत में ज्यादा नहीं था.

-कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला शुरुआत से ही तीसरे नंबर पर और सबसे पीछे चल रहे थे.

-दिन में दस बजे के बाद योगेश शुक्ला मतगणना स्थल पर पहुंचे और थोड़ी देर रुकने के बाद अपने घर चले आए. जहां वे लोगों से बातचीत करते रहे.

-फूलपुर संसदीय सीट पर मतगणना शुरू होते ही केशरी देवी पटेल की बढ़त शुरू हो गई थी.

-सुबह करीब नौ बजे केशरी देवी पटेल मतगणना स्थल पहुंचीं. कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने के बाद घर लौट गई और फिर शाम को ही पहुंची.

-महागठबंधन प्रत्याशी पंधारी यादव सुबह से लेकर शाम तक मतगणना स्थल पर ही डटे रहे. कांग्रेस प्रत्याशी पंकज निरंजन पटेल मतगणना स्थल पर नजर नहीं आए.