फोटो - 13 से 16

-मतगणना के लिए लगाए गए कुल 14 टेबल

-सभी कार्मिकों सुबह 6 बजे मौजूद रहने के निर्देश

HARIDWAR (JNN) : भगवानपुर विधानसभा उप चुनाव की मतगणना के मद्देनजर कलेक्ट्रेट भवन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। आईटीबीपी देहरादून की एक कम्पनी के सुरक्षा घेरे में कल आज मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराया जाएगा। मतगणना कल आज सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी। कार्मिकों को सुबह म् बजे मतगणना स्थल पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं। मतगणना के लिए कुल क्ब् टेबल लगाए गए हैं।

सुबह म् बजे होगी काउंटिंग

बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भगवानपुर विधानसभा उप निर्वाचन की मतगणना कड़ी निगरानी में होगी। मतगणना के लिए कार्मिकों की तैनाती कर दी गई है। प्रत्येक टेबल पर एक मतगणना सहायक, मतगणना पर्यवेक्षक व केन्द्र सरकार के कार्मिक स्टैटिक ऑब्जर्वर होंगे। प्रत्येक टेबल पर मतगणना अभिकर्ता भी मौजूद रहेंगे। मतगणना सुबह 8 बजे से प्रारंभ हो जायेगी। सभी कार्मिक को सुबह म् बजे तक मतगणना स्थल पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए है। मतगणना स्थल पर मोबाइल, कैमरा, लैपटॉप आदि वर्जित होंगे। मतगणना स्थल पर अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाया गया है।

सीआरपीएफ की कंपनी तैनात

मतगणना स्थल पर मीडिया के लिए भी अलग से केबिन बनाया गया है। आईटीबीपी के असिस्टेंट कमांडेंट हीरा राम ने बताया कि केन्द्रीय सुरक्षा बल की एक कम्पनी को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। जो किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए चौबीस घंटे तैयार रहती है। उन्होंने बताया कि एक कम्पनी में क्00 से अधिक जवानों को रखा जाता है। जो अलग-अलग समय पर अपनी डयूटी कर्मठता से पूरी करते है। असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि चुनाव ड्यूटी के कमांडर किशोर बिष्ट भी समय-समय पर मतगणना परिसर का निरीक्षण कर रहे हैं।