prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: इलाहाबाद हाईकोर्ट के पास से सोमवार को अगवा किए गए प्रेमी युगल को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. फिर ट्रांजिट रिमांड बनवाया. रात में दोनों को अमरोहा पुलिस लेकर चली गई. बुधवार सुबह उन्हें वहां की अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं किशोरी और शमीम को अगवा कर ले जाने वाले किशोरी के पिता और पांच रिश्तेदारों को मंगलवार को जेल भेज दिया गया. सभी पर कैंट थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज है.

सोमवार को किया गया था अपहरण
मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर गांव निवासी शमीम अहमद 11 जुलाई की रात अमरोहा के नौगंवा थाना क्षेत्र की किशोरी को लेकर भाग गया था. मामले में 14 जुलाई को परिजनों ने नौगंवा थाने में शमीम के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सोमवार सुबह प्रेमी युगल को हाईकोर्ट के पास से स्कार्पियो सवार लोगों ने अगवा कर लिया था. फतेहपुर पुलिस ने स्कार्पियो पकड़ी तो पता चला किशोरी के पिता और रिश्तेदारों ने दोनों का अपहरण किया था. सोमवार रात प्रयागराज पुलिस प्रेमी युवक और अपहरण के आरोपितों को यहां ले आई थी. चूंकि किशोरी और शमीम के खिलाफ अमरोहा में मामला दर्ज था इसलिए अमरोहा पुलिस को बुलाया गया.

इन्हें भेजा गया है जेल
सीओ सिविल लाइंस बृज नारायण सिंह के मुताबिक, अमरोहा और प्रयागराज पुलिस ने किशोरी और शमीम को कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड बनवा लिया. रात में अमरोहा पुलिस दोनों को लेकर चली गई. अपहरण के आरोपित लड़की के पिता और मतलूब अहमद निवासी देहरी जुम्मन थाना कांठ, मुरादाबाद, पप्पू शाह निवासी नानक नगली थाना नौगांवा, अमरोहा, निजामुद्दीन निवासी बहरामपुर थाना लाइट, मुरादाबाद साहब उल्फत शाह निवासी नानक नगरी थाना नौगंवा, अमरोहा, रईस अहमद निवासी अमरोहा को जेल भेज दिया गया.