सोहरका हत्याकांड में टोनी है 120बी का मुल्जिम

>Meerut। सोहरका हत्याकांड में पौड़ी गढ़वाल से आई पुलिस ने सुशील मूंछ के बेटे टोनी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में लेते हुए मेरठ जेल भ्ोज दिया।

दोपहर को हुई पेशी

पुलिस ने सुशील मूंछ के बेटा टोनी को शुक्रवार की दोपहर विशेष सीजेएम की कोर्ट में पेश किया। पौड़ी गढ़वाल पुलिस उसे बी-वारंट पर मेरठ लेकर आई थी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने डबल मर्डर केस के विवेचक इंस्पेक्टर राशिद अली से जिरह की। इंस्पेक्टर राशिद अली ने कोर्ट में 120बी के सुबूत पेश किए। इसके बाद कोर्ट ने उसे मेरठ जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए।

यह था मामला

गत 24 जनवरी को दोपहर 12 बजे तीन बदमाशों ने निच्छत्तर कौर व उसके बेटे बलविंद्र पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। निछत्तर कौर को गोली मारने की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके बाद मामला शासन तक पहुंच गया था, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एसएसपी मंजिल सैनी ने इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। पुलिस ने जांच के बाद सुशील मूंछ व उसके बेटे टोनी को इस हत्याकांड में 120बी का मुल्जिम बनाया था।

कुर्की के बाद सरेंडर

परतापुर के डबल हत्याकांड में वांटेड चल रहे सुशील मूंछ के बेटे टोनी ने अपने घर की कुर्की होते ही पौड़ी- गढ़वाल के एक थाने में सरेंडर कर दिया था।