कानपुर। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने रविवार को मेडिकल स्टाफ और अन्य आपातकालीन कर्मियों का स्वागत किया, जो कोरोना वायरस प्रकोप से निपटने के लिए "असली हीरों" की तरह काम कर रहे हैं। हार्दिक ने ट्वीट किया, "सभी मेडिकल स्टाफ और अन्य आपातकालीन कर्मियों को सलाम, जो वायरस से निस्वार्थ रूप से लड़ रहे हैं। हम हमेशा के लिए आपके ऋणी हैं। आप असली हीरो हैं।" इस वीडियो संदेश में हार्दिक परिवार के सदस्यों के साथ चिकित्सा कर्मचारियों और अन्य आपातकालीन कर्मियों को उनके प्रयासों के लिए सलाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सचिन ने भी बजाई ताली

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को शाम 5 बजे चिकित्सा पेशेवरों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए लोगों से अपनी बालकनियों में आने और ताली बजाने की अपील की थी। इस अपील को पूरे देश में एक शानदार प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि लोगों ने इस गतिविधि में भाग लिया। सिर्फ आम लोग ही नहीं खास इंसान भी इस मुहिम में शामिल हुए। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी वीडियो संदेश बनाकर इसका स्वागत किया।

तेंदुलकर ने जारी किया वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, 'आज भारत घरों में रहते हुए भी एक साथ आया।जब हम घर पर होते हैं तो कई ऐसे होते हैं जो निस्वार्थ भाव से अपना कर्तव्य निभाते हैं।हमें अपने सामने रखने के लिए आप में से हर एक को धन्यवाद।आज हमने जो अनुशासन और प्रतिबद्धता दिखाई है, उसे जारी रखने की जरूरत है।'

सहवाग ने शेयर किया प्यारा वीडियो

सचिन के साथ ओपनिंग साझेदारी निभाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने सड़क पर कूड़ा बीनते हुए एक शख्स का वीडियो शेयर किया है। दरअसल पांच बजे जब सब ताली और थाली बजा रहे थे तब उस शख्स ने भी पीठ पर कूड़ा वाला बैग टांगकर ताली बजाई।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk