लाॅस एंजेलिस (आईएएनएस)। COVID 19 : 'क्वांटम ऑफ सोलेस' व 'जेम्स बाॅन्ड' मूवी की 40 साल की एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको ने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट्स पाॅजिटिव आईं। ओल्गा करीब एक हफ्ते तक बीमार रहीं उसके बाद वो चेकअप कराने पहुंची थीं। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक हफ्ते तक उन्हें बुखार और कमजोरी महसूस हुई। फिलहाल वो डाॅक्टरों की निगरानी में हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडियो अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करके दी है।

उन्होंने फैंस को कोरोना वायरस से लड़ने की हिम्मत दी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाॅक की हुई खिड़की की एक तस्वीर साझा की है। उसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, 'घर में लाॅक हूं जबसे कोरोना वायरस का टेस्ट पाॅजिटिव आया है। मैं करीब एक हफ्ते से बीमार हूं। बुखार और वीकनेस मेरे मेन सिमटम्स थे। आप अपनी सेहत का ध्यान दें और इसे सीरियसली लें।' फिलहाल एक्ट्रेस घर से कहीं बाहर नहीं निकल रही हैं। उन्होंने खुद को लाॅक कर लिया है और कोरोना होने पर हम सभी को भी यही करना चाहिए ताकि किसी और तक वायरस न पहुंच पाए।

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए गार्लिक भी खाई

एक रशियन रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस करीब एक दशक तक लंदन में रहीं हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'बुखार उतारने के लिए डाॅक्टर्स ने उन्हें पैरासिटामाल खाने को बोला था पर अकसर बुखार आने पर वो मैं करती ही हूं। इससे ज्यादा बुखार में और कुछ नहीं कर सकती। इसके अलावा मैं विटामिन्स भी ले रही थी। मैं गार्लिक भी खाती थी कि मेरा इम्यून सिस्टम और स्ट्राॅन्ग हो। मैं पानी भी बराबर पीती हूं, उसमें नींबू नीचोड़ कर। बस यही।'

Posted By: Vandana Sharma

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk