नई दिल्ली (एएनआई)। COVID-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में सहायता के लिए चंदा देने वाले बॉलीवुड हस्तियों की लंबी लिस्ट में सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हो गए हैं। आमिर ने PM-CARES फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। फाइनेंशियल सपोर्ट करने के अलावा, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में काम कर रहे है डेली वेज वर्कर्स की भी हेल्प करेंगे।

तरण आदर्श ने किया ट्वीट

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खान के डोनेशन के बारे में डिटेल शेयर किए हैं। आदर्श ने ट्वीट किया कि आमिर PM-Cares और महाराष्ट्र CM राहत कोष में डोनेट करने के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के डेली वेज वर्कर्स की सहायता करेंगे। अब तक सुपरस्टार शाहरुख खान सहित कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस हाईली कंटेजियस कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद करने के लिए पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

बढ़ रहा है आंकड़ा

इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 354 नए मामलों और पिछले 24 घंटों में आठ मौतों के साथ, देश में कोरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,421 हो गई है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner