मुंबई, (आईएएनएस)। COVID-19: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने हाल ही में ट्वीट किया कि भारत सरकार को कोरोनोवायरस के कहर से लड़ने के लिए देश में आपातकाल की घोषणा कर देनी चाहिए। हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोग अनके इस विचार को पसंद नहीं कर रहे हैं।ऋषि ने अपने ट्वीट में कहा है कि हमें आपातकाल घोषित करना होगा। देखिए पूरे देश में क्या हो रहा है! टीवी की मानें तो लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं! सिचुएशन को कंट्रोल करने का कोई दूसरा तरीका नहीं है। देश में दहशत का माहौल है और ऐसे में हम सभी के लिए यही अच्छा होगा।

यूजर्स ने किया ट्रोल

इस ट्वीट के बाद लोग काफी नाराज नजर आये और ज्यादातर ने उनके साथ सहमत होने के बजाय ऋषि को उनके आइडिया के लिए ट्रोल किया। एक यूजर ने पूछा कि आपातकाल इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करेगा अगर लॉकडाउन नहीं कर पा रहा। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया सर यह इतना आसान नहीं है, हमारे पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं है कि वे कैसे सरवाइव करेंगे। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग ऋषि कपूर को खुश करने और आपातकाल का अहसास कराने के लिए उनके घर के आसपास 70 मीटर ऊंची दीवार का बना सकते हैं। इसके अलावा पिछले दिनों उनकी चेतावनी के बावजूद सोशल मीडिया पर उनके लाइफ स्टाइल और उनके सो कॉल्ड अल्कोहल स्टॉक को भी निशाने पर लेकर मजाक उड़ाया गया।

दी थी वार्निंग

लोगों ने कमेंट किया कि ज्यादा अल्कोहल से चीजों को समझने में परेशानी होती है, इसलिए कम पिया कीजिए श्री कपूर। एक अन्य यूजर ने कहा कि ड्रिंक और हैंगओवर दोनों परेशानी का कारण बनते हैं। एक यूजर ने तो यहां तक सजेस्ट कर दिया कि रात 9 बजे के बाद के उनके ट्वीट को सीरियसली ना लें। असल में सोशल मीडिया पर एक वर्ग के लॉकडाउन पीरियड में ऋषि से उनके अल्कोहल के स्टॉक के बारे में मज़ाकिया तौर पर पूछे लिया था जिसके बाद ऋषि कपूर ने ट्वीट करके नाराजगी जताई थी कि उनके देश या लाइफस्टाइल के बारे में चुटकुलेबाजी करने वाले किसी भी शख्स को वो अपने ट्विटर हैंडल से वे डिलीट कर देंगे तो केयरफुल और कायदे में रहें।हालांकि, ऐसा लगता है कि ट्रोलर इस बात को मानने के मूड में नहीं हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner