वाशिंगटन डी सी (एएनआई)। COVID-19: खबर है कि 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्रयू जैक की मंगलवार को कोरोनावायरस से रिलेटेड हेल्थ कांप्लिकेशंस के चलते मृत्यु हो गई है। 76 साल के इस एक्टर के एजेंट जिल मैकुलॉ के अनुसार, उनकी मृत्यु चेरत्सी के एक अस्पताल में हुई है।

हाउस बोट पर था घर

मैकुलॉ ने जानकारी दी कि एंड्रयू लंदन में टेम्स नदी पर बने पुराने पर सही हालत वाले हाउसबोटस में से एक पर रहते थे। वह आदतन आजाद रहने वाले इंसान थे लेकिन अपनी पत्नी के से बेहद प्यार करते थे, कह सकते हैं पागलपन की हद तक। एंड्रयू एक डायलेक्ट कोच भी थे। एंड्रयू की वाइफ गेब्रियल रोजर्स ने ट्विटर पर उनकी डेथ पर शोक प्रकट किया है।

दो दिन पहले वीमारी का पता चला

गेब्रियल ने ट्वीट किया कि आज हमने उन्हे खो दिया। दो लिन पहले जानकारी मिली थी कि वे कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। उन्होंने फैन्स से कहा कि उनकी आत्मा की शंति के लिए प्रार्थना करें और उन्हें प्यार के साथ याद करें। मृत्यु के समय उन्हें कोई दर्द नहीं था वे च्पचाप चले गए क्योंकि वो जानते थे कि उनका परिवार उनके साथ है।

एक्शन और सुपर हीरो मूवीज का रहे हिस्सा

एंड्रयू जैक ने स्टार वार्स में जनरल एमैट के किरदार के अलावा कई फिल्मों में काम किया। वे कई एक्शन से भरपूर औऱ सुपर हीरो मूवीज का हिस्सा रहे हैं। इनमें 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल', 'थोर: रैग्नारॉक', 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायलॉजी' और दो 'एवेंजर्स' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Posted By: Molly Seth

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

inext-banner
inext-banner