- उत्तराखंड प्रीमियर लीग में खेले गए चार मैच

-रेंजर्स और एसीए ग्राउंड पर देखने को मिले रोमंाचक मुकाबले

DEHRADUN@inext,co,in

DEHRADUN : उत्तराखंड प्रीमियर लीग में ट्यूजडे को खेले गए मैचों में गौमुख इलेवन उत्तरकाशी, हरिद्वार नागास, चंपावत वॉरियर्स और रुद्रप्रयाग रॉयल्स ने अपने मैच जीतकर पूरे प्वॉइंट हासिल किए। रेंजर्स ग्राउंड पर ट्यूजडे को पहला मैच चमोली पैंथर्स और हरिद्वार नागाज के बीच खेला गया। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए हरिद्वार नागास ने ख्0 ओवर में 8 विकेट खोकर क्89 रन बनाए। विजन पंचाल ने सबसे अधिक भ्9, सन्नी कश्यप ने नॉट आउट फ्फ्, अमित सिंह ने ख्7 रन बनाए। चमोली पैंथर्स के लिए सचिन गुज्जर ने सबसे अधिक फ् विकेट चटकाए.जवाब में चमोली पैंथर्स की टीम क्8.म् ओवर में क्7ब् रन बनाकर ऑल आउट होकर और क्भ् रनों से मैच हार गई। शाहबाज अहमद ने सबसे अधिक 8भ् रन बनाए। हरिद्वार की ओर से विजन पंचाल ने सबसे अधिक ब् विकेट चटकाए।

क्क्ब् रनों से जीता रुद्रप्रयाग रॉयल्स

दूसरा मैच रुद्रप्रयाग रॉयल्स और चंपावत वॉरियर्स के बीच खेला गया। रुद्रप्रयाग ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए विपिन ढाका की म्क् रन पारी औ रविंद्र रावत फ्8 रन व नीरज सैनी की ख्ब् रनों की पारियों के दम पर ख्0 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर क्8म् रनों का स्कोर बनाया। चंपावत की ओर से मनीष कुमार सबसे अधिक फ् विकेट चटकाए। जवाब में चंपावत की टभ्म क्ब्.ख् ओवर में 7ख् रन पर ऑल आउट होकर क्क्ब् रनों से मैच हार गई। पवन सुंद्रियाल ने ख्क् रन की पारी खेली। रु द्रप्रयाग के लिए प्रदीप पराशर ने सबसे अधिक भ् विकेट चटकाए।

7 विकेट से जीती गौमुख इलेवन

वहीं अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में अल्मोड़ा थ्रैशर्स और गोमुख इलेवन उत्तरकाशी के बीच मैच खेला गया। अल्मोड़ा की टीम पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर क्फ्फ् रन बनाए। माइकल विशाल ने ब्क् रन बनाए। गोमुख इलेवन के लिए भवानी सिंह ने फ् विकेट चटकाए। जवाब में गोमुख इलेवन की टीम ने 7 विकेट शेष रहते आसानी से मैच जीत लिया। करनवीर ने 7फ् रन,रोहित नेगी ने ख्भ् और मयंक मिश्रा ने ख्ख् रन बनाए।

म् रन झेलनी पड़ी देहरादून स्मैशर्स को हार

वहीं मंडे लेट नाइट तक एसीए में खेले गए डे नाइट मुमाबले में देहरादून स्मैशर्स और चंपावत वॉरियर्स के बीच मैच खेला गया। चंपावत की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए क्भ्ब् रन बनाए। प्रशांत तोमर ने ब्9, अमित शर्मा ने ब्क् रन बनाए। देहरादून स्मैशर्स के लिए रजत भाटिया ने ख् विकेट चटकाए। जवाब में देहरादून स्मैशर्स की टीम क्ब्8 रनों पर ऑलआउट हो गई और मात्र म् रन से मैच हार गई। प्रदीप मलिक ने म्ब् रन बनाए। इसके अलावा रजत भाटिया ने भ्फ् रन बनाए। चंपावत वॉरियर्स की ओर से कंडविल, अरविंद सजवाण और विशाल चौधरी ने ख्-ख् विकेट झटके।