द्द॥न्ञ्जस्॥ढ्ढरुन्: आईसीसी कंपनी के सीएसआर योजना के तहत प्रायोजित 24वां बासुकी सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को मऊभंडार स्पोर्टस मैदान में खेले गए मैच में ओल्ड एकादश नरवा, साई स्पो¨टग जमशेदपुर, अर्जुन एकादश पाथरगोड़ा व बीएसएफ वर्मामाइंस की टीम अपना-अपना मैच जीत कर अगले चक्र में प्रवेश कर गया। पहला मैच ओल्ड इलेवन नरवा बनाम यंग ब्वायज क्लब बनकाटी के बीच खेला गया। टॉस जीत कर नरवा की टीम ने क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बनकाटी की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाया। जवाबी पारी खेलने उतरी नरवा की टीम ने 6.4 ओवर में 2 विकेट खोकर मात्र 96 रन बनाकर 8 विकेट से मैच जीत लिया।

पांच विकेट खोकर मिली जीत

दूसरा मैच साई स्पो¨टग जमशेदपुर बनाम आदर्श क्रिकेट क्लब तिलाबनी के बीच गया। तिलाबनी की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धरित 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 101 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमशेदपुर की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 104 रन ही बनाया। 5 विकेट से जमशेदपुर की टीम विजयी रही।

132 रन का लक्ष्य

इस तरह तीसरा मैच अलटीमेट वरिर्यस सोनारी बनाम अर्जुन एकादश मुसाबनी के बीच खेला गया। सोनारी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धरित 10 ओवर में 80 रन बनाकर आल आउट हो गई। मुसाबनी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 84 बनाया। मुसाबनी की टीम 4 विकेट से जीत दर्ज किया। चौथा मैच बीएसएफ बर्मामाइंस व केकेसीसी दामपाड़ा के बीच खेला गया। टॉस दामपाड़ा की टीम ने जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी करने उतरी वर्मामाइंस की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट गवां कर 132 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दामपाड़ा की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट गवां कर मात्र 90 रन पर की सिमट गई। बर्मामाइंस की टीम 42 रन से मैच जीत गई