शिमला (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और हिमाचल प्रदेश ऑलराउंडर ऋषि धवन पर गुरुवार को जुर्माना लगाया गया। धवन पर यह फाइन कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर लगा। गुरुवार को वह अपने गृहनगर मंडी में लॉकडाउन के बीच एक लग्जरी कार लेकर घर से निकले। चौराहे पर पहुंचते ही पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका और बिना अनुमति के बाहर आने पर चालान काट दिया। बता दें इस वक्त देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा है, जो 14 अप्रैल को समाप्त होगा। ऐसे समय किसी को भी घर से बाहर आने की इजाजत नहीं है, वो चाहे आम इंसान हो या खास।

धवन ने तुंरत भर दिया फाइन

पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा ने मीडिया को बताया कि धवन ने मौके पर ही जुर्माना अदा कर दिया। वह लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए गए थे। बता दें देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों से घर में रहने को कहा गया है। सरकार ने आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी को भी बाहर आने क परमीशन नहीं दी।

भारत के लिए खेला है वनडे और टी-20

ऋषि धवन ने भारत के लिए वनडे और टी-20 दोनों मैच खेले हैं। क्रिकइन्फो पर उपलब्ध डेटा के मुताबिक, धवन ने साल 2016 में भारत के लिए पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। उन्होंने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। धवन ने तीन वनडे खेले जिसमें 12 रन और 1 विकेट लिया। वहीं टी-20 की बात करें तो ऋषि धवन ने जिंबाब्वे के खिलाफ एकमात्र टी-20 खेला है जिसमें उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

inext-banner
inext-banner