- पुलिस ने सक्रिय किया मुखबिर तंत्र, एक लाख के इनामी की तलाश जारी

- कड़ी सुरक्षा में कराई गई एमएलसी बृजेश सिंह की पेशी

एक लाख का इनामी इंद्रदेव सिंह उर्फ बीकेडी सोमवार को शहर में देखा गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अफसरों ने सभी थानों व खुफिया इकाइयों को एलर्ट जारी कर दिया। क्राइम ब्रांच की टीमें भी इनामी की तलाश में लग गई हैं। एहतियातन मंगलवार को सिकरौरा कांड में एलएलसी बृजेश सिंह की पेशी कड़ी सुरक्षा में कराई गई।

हमले से आया था चर्चा में

धौरहरा निवासी इंद्रदेव सिंह उर्फ बीकेडी 4 मई-2013 को बृजेश सिंह के करीबी अजय सिंह उर्फ खलनायक पर जानलेवा हमला कर चर्चा में आया था। दो महीने बाद 3 जुलाई को उसने धौरहरा में बृजेश सिंह के पैतृक मकान के पास ही उनके चचेरे भाई सतीश सिंह की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। दो साल पहले बृजेश सिंह के परिवार में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान रोहनिया में गोयनका फायरिंग कांड में भी बीकेडी की पुलिस को तलाश है। इसी के बाद उसके खिलाफ इनाम बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया।

सर्विलांस सेल भी हुआ एक्टिव

राजनीतिक सरपरस्ती में बीकेडी के मुंबई में छिपे होने की सूचना थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार की शाम उसे शहर में देखा गया है। इसके बाद से शहर में एलर्ट जारी कर दिया गया और मुखबिर नेटवर्क के अलावा सर्विलांस सेल को भी सक्रिय किया गया है। मंगलवार को कचहरी में एमएलसी बृजेश सिंह की पेशी के दौरान कड़ी सुरक्षा की गई थी। एसपी सिटी और एसपी क्राइम पेशी के दौरान चक्रमण करते रहे।