-सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो छात्रों की मौत

-बाइक ड्राइविंग के दौरान नहीं पहना था हेलमेट

DEHRADUN : राजपुर एरिया में तेज रफ्तार बुलट बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को क्08 एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिएेज दिया।

पेड़ से टकराई बुलट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के ग्राम गधोली निवासी अर्जुन सिंह (ख्भ्) पुत्र हीरा सिंह व संतोष(ख्क्) पुत्र पूरण सिंह निवासी ग्राम ग्वालाकोट थाना शोमेश्वर जिला अल्मोड़ा मसूरी रोड स्थित निजी युनिवर्सिटी के स्टूडेंट थे। अर्जुन सिंह एमबीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था जबकि उसका साथी पूरण सिंह एमसीए सेकेंड ईयर में पढ़ रहा था। दोनों लोग किराए के मकान पर कंडोली में रहते थे। वेडनस डे देर रात दोनों बुलट पर सवार होकर सिटी की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान साईं मंदिर के समीप बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। क्08 एंबुलेंस की मदद से दोनों को दून हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

------------------------------------------

हेलमेट होता तो जिंदा होते

अर्जुन और संतोष दोनों अच्छे दोस्त थे। वेडनस डे रात को दोनों तेज रफ्तार से सिटी की तरफ आ रहे थे, लेकिन दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। पुलिस की मानें तो दोनों के सिर पर गहरी चोट लगी थी। यदि उन्होंने हेलमेट पहना होता तो शायद वे जिंदा होते।

------------------------------------------