-ले गए कैश सहित लाखों रुपये के आभूषण,

-सीसीटीवी फुटेज में दिखी गिरोह की कारस्तानी

चेतावनी और सतर्कता के बावजूद कुख्यात बावरिया गिरोह ने अपनी मौजूदगी का एहसास करा ही दिया। गिरोह ने मंगलवार की रात सारनाथ के पहाडि़या स्थित आनंद विहार कालोनी में बैंक मैनेजर के घर में धावा बोला। कैश सहित लाखों रुपये के आभूषण पार कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीटी टीवी फुटेज खंगाला तो गिरोह माल समेटकर ले जाते नजर आया। सीओ कैंट ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पीछे से रूम में अंदर हुए दाखिल

यूनियन बैंक आजमगढ़ के वरिष्ठ प्रबंधक राजकुमार श्रीवास्तव परिवार के साथ पहडि़या-बेला रोड स्थित अकथा के आनंद विहार कॉलोनी में मकान बनवाकर रहते हैं। मंगलवार की रात पांच की संख्या में बावरिया गिरोह के बदमाश बाउंड्री फांदकर अंदर दाखिल हुए। मकान के पिछले हिस्से के रूम की खिड़की का ग्रिल उखाड़कर अदंर दाखिल हुए और रूम में रखी अलमारी में से सवा लाख रुपया नगद व सोने की चैन, मंगलसूत्र, अंगूठी, पायल, सहित एक लाख रुपए मूल्य के आभूषण समेट ले गये। बुधवार की सुबह पत्‍‌नी अंजली राज बाहर का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो बाहर के दोनों दरवाजे नायलॉन की रस्सी से बंधे हुए थे। पिछले दरवाजे से बाहर आई तो देखा कि खिड़की का ग्रिल निकला था और सामान कमरे में बिखरा हुआ था।

पहने थे बनियान

चोरी की सूचना पाते ही सीओ कैंट डॉ। अनिल कुमार व सारनाथ इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह पहुंचे। आसपास लगे सीसी फुटेज को देखा तो उसमें 5 की संख्या में बावरिया गिरोह के लोग दिखे। हाफ पेंट, बनियानी, कमर में गमछा बांधे थे। हाथों में गुलेल व कमर में बांका रखे थे। सीओ कैंट ने आसपास लगे करीब एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगला। विश्वास दिलाया कि चोर जल्द ही गिरफ्त में होंगे।