क्राइम मीटिंग में कप्तान अरुण मोहन जोशी ने दिखाए सख्त तेवर

अच्छा काम करने वाले थाना और चौकी प्रभारियों की तारीफ, निराशाजनक काम करने वाले थानेदार और चौकी इंचार्ज की ली क्लास

देहरादून,

कप्तान अरुण मोहन जोशी ने क्राइम मीटिंग में अच्छा काम करने वाले थाना और चौकी प्रभारियों की तारीफ करने के साथ-साथ निराशाजनक काम करने वाले कुछ थानेदार और चौकी इंचार्ज की क्लास भी लगाई। कप्तान ने साफ किया कि जिनकी परफॉर्मेस खराब होगी तो तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

थाना डालनवाला को बेस्ट थाने का खितबा

ट्यूजडे को पुलिस लाइन में आयोजित क्राइम मीटिंग के दौरान जनवरी महीने में ओवरऑल बेहतरीन प्रदर्शन करने पर थाना डालनवाला को बेस्ट थाना व मसूरी सर्किल को बेस्ट सर्किल घोषित किया गया। कप्तान ने दोनों थाना प्रभारियों को नकद पुरस्कार की घोषणा भी की। कप्तान ने नगर कोतवाली सर्किल के प्रदर्शन को लेकर असंतुष्ट दिखे। इसके अलावा राजपुर, रायपुर और सहसपुर थाना प्रभारियों द्वारा मामलों का निस्तारण न करने पर उन्हें फटकार भी लगाई। इस मौके पर एसपी सिटी श्वेता चौबे, एसपी रूरल परमेंदर डोबाल समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

आईएसबीटी चौकी इंचार्ज को सम्मान

कप्तान ने आईएसबीटी चौकी इंचार्ज विवेक भंडारी और उनकी टीम को अच्छा काम करने पर प्रशस्ति पत्र भी दिया। बताया कि 17 फरवरी को सेंट ज्यूड्स चौक पर ड्यूटी पर चौकी प्रभारी आईएसबीटी और दो अन्य कर्मी मौजूद थे, इस दौरान उन्हें लावारिस बैग मिला। बैग में दो लाख के गहने और तीन मोबाइल थे। चौकी इंचार्ज ने बैग के मालिक का पता लगाकर बैग उनके सुपुर्द कर मिसाल कायम की।