- लंका और चोलापुर में दो युवकों ने दी जान

-सुसाइड करने वालों की बढ़ती जा रही है तादात

VARANASI

अलग-अलग कारणों के चलते जहां लंका में एक युवक ने कुएं में कूदकर जान दे दी तो वहीं चोलापुर के भोपापुर गांव में एक व्यक्ति ने कीटनाशक खाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड की घटना इन दिनों आम बात हो गयी है। जिन्दगी से हारकर ये क्या मैसेज देना चाहते हैं? ये तो वहीं जानें लेकिन ऐसी मौत से उन्हें हासिल क्या होगा, सिवाय उनके परिवार को दुख मिलने के। दोनों ही मामलों में मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में ले लिया है।

पिता की तेरही में खुद दे दी जान

लंका थानाक्षेत्र के भगवतीपुर गांव में सोमवार को अशोक विश्वकर्मा के पिता सुरेश विश्वकर्मा की तेरही थी। इसी बीच अशोक का उसके दो भाइयों के साथ पैसे के खर्च को लेकर कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अशोक के भाइयों ने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से क्षुब्ध होकर अशोक देर रात गांव में ही घर के पास कुएं में कूद गया। जब तक लोगों की इसकी जानकारी मिलती, उसकी मौत हो चुकी थी।

पारिवारिक कलह में खा लिया कीटनाशक

चोलापुर थानाक्षेत्र के भोपापुर गांव में पारिवारिक कलह से ऊबकर सोमवार को विन्दोश कन्नौजिया (फ्8) ने कीटनाशक खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गयी।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

सारनाथ थाना के आशापुर रेलवे गेट के पास मंगलवार की भोर में स्वतन्त्रता सेनानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने युवक की डेडबॉडी को कब्जे में ले लिया है।