- भदोही के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- कोलकाता की युवती को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था

सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित एक लॉज में भदोही के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्र ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। भाजपा नेता ने युवती को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था। युवती के शोर मचाने पर लॉज कर्मचारी इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बेटी कहकर पुकारता था

कोलकाता की युवती बनारस में किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। उसने बताया कि आरोपी भाजपा नेता ने उसे रेलवे में नौकरी दिलाने का वादा किया था। वह उसे बेटी-बेटी कहकर पुकारता था। इस कारण उसने बड़े उम्र के कन्हैयालाल मिश्र पर भरोसा कर लिया। मंगलवार को भी भाजपा नेता कन्हैयालाल मिश्र ने युवती को परेड कोठी स्थित लॉज में बुलाया। इसके बाद कमरा नंबर-61 में ले गया। भीतर जाते ही उसने युवती से जबरदस्ती शुरू कर दी।

टूटी चूडि़या दे रही थीं गवाही

पीडि़त युवती ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके शोर मचाने पर लॉज के कर्मचारी जुट गए। उन्होंने कमरा खोला तो आरोपी धमकी देते हुए बाहर भागा। कमरे में युवती की टूटी चूडि़यां बिखरी हुई थीं। सूचना पर सिगरा पुलिस भी मौके पर पहुंची। आरोपी ने अपने रसूख का इस्तेमाल कर मामला दबाने की कोशिश की मगर पीडि़ता शिकायत पर अड़ गई। इसके बाद सिगरा पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

2008 में भाजपा जिलाध्यक्ष था

आरोपी कन्हैयालाल मिश्र वर्ष-2008 में भदोही जिले में भाजपा का जिलाध्यक्ष था। बताया जाता है कि पार्टी में उसकी गहरी पैठ है। हाल में हुए भदोही निकाय चुनावों में आरोपी नेता को पार्टी की तरफ से चुनाव प्रभारी बनाकर भेजा गया था। कर्मचारियों ने बताया कि परेड कोठी स्थित लॉज में वह अक्सर आया करता था। यह लॉज भी शहर के एक भाजपा पार्षद का है।