-पिस्टल, छह जिंदा कारतूस व एसयूवी संग प्रॉपर्टी डीलर चढ़ा हत्थे

-दो गौ तस्कर व चोर भी हुए अरेस्ट, एसएसपी ने थपथपाई पीठ

कानून व सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाये रखने को कैंट पुलिस ने शुक्रवार को गुडवर्क की हैट्रिक लगाई। पांडेयपुर स्थित मानसिक चिकित्सालय के पास से एक प्रॉपर्टी डीलर को दूसरे की लाइसेंसी पिस्टल सहित एक लग्जरी कार संग दबोचा। उधर, पुलिस लाइन चौराहे से मालवाहक वाहन में भरे तीन भैंसों को बरामद कर दो तस्करों को पकड़ा। वहीं कई मुकदमों में वांछित एक चोर को चोरी के दो मोबाइल संग अरेस्ट किया। इस उपलब्धि पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी व एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कैंट पुलिस की पीठ थपथपाई।

विभिन्न मामलों में चार हुए अरेस्ट

कैंट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक दूसरे की लाइसेंसी पिस्टल लेकर व्हाइट कलर की लग्जरी गाड़ी में सवार होकर कहीं जा रहा है। कैंट इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय ने तत्परता दिखाते हुए सफेद रंग की एसयूवी को पांडेयपुर स्थित राजकीय मानसिक चिकित्सालय के समीप रोका। चोलापुर निवासी युवक की तलाशी के दौरान एक पिस्टल, छह जिंदा कारतूस मिले। पिस्टल का कागजात नहीं होने पर पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट में निरूद्ध कर आरोपी को जेल भेज दिया।

वहीं चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने गश्त के दौरान पुलिस लाइन चौराहे से एक मालवाहक वाहन में भरे तीन भैंसों को बरामद किया। वाहन में सवार दो तस्करों को भी अरेस्ट किया, तस्करों बाबा नट और रियाज ने स्वीकार किया कि भैंसों को राजाबाजार में जावेद नामक युवक के यहां भेजते थे और यहां से वध के लिए बिहार, वेस्ट बंगाल भेजा जाता था। वहीं चोरी के कई मामलों में वांछित चल रहे सतीश चौहान को पुलिस ने दो स्मार्टफोन के साथ गिरफ्तार। उसे विभिन्न धाराओं में निरूद्ध कर जेल भेज दिया गया।