- चेतगंज थाने में हुई घटना, खुद को बता रहा था बेकसूर

- मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़कर लाई थी पुलिस

VARANASI

मोबाइल चोरी के आरोप में चेतगंज थाने के लॉकअप में बंद एक युवक ने गुरुवार को अपने गर्दन और हाथ की नसें काट ली। युवक खुद को बेकसूर बता रहा था। घटना से हड़कम्प मच गया। जख्मी युवक को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

'ब्लूटूथ' खरीदने गया था

नई सड़क स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करने वाला साजिद (28 वर्ष) तेलियाबाग की एक मोबाइल की दुकान से ब्लूटूथ डिवाइस खरीदने गया था। दुकानदार का आरोप है कि खरीदारी के दौरान साजिद ने एक मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे चेतगंज थाने ले आई। थाने में एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी पहुंच गए। एसएसपी के जाने के करीब दस मिनट के बाद लॉकअप में बंद साजिद ने हाथ में पहने हुए कड़े से अपनी गर्दन और हाथ की कलाई को जख्मी कर लिया। इससे पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए।

थाने में पत्‍‌नी हुई अचेत

जख्मी साजिद को पुलिसकर्मी जब अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। उसी समय वह रोड पर लेट गया और खुद को बेकसूर बताने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच, थाने पहुंची साजिद की पत्‍‌नी उसकी हालत देखकर अचेत हो गई। किसी तरह से उसे होश में लाया गया। चेतगंज थानाध्यक्ष ने उसे आश्वासन दिया कि अगर जांच में साजिद बेकसूर निकला तो उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी।