-विश्व सुंदरी पुल के नीचे डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार दो दोस्तों की हुई मौत

एनएच-टू स्थित विश्व सुंदरी पुल के नीचे शनिवार की भोर में बाइक सवार दो युवकों की डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई. मुगलसराय कोतवाली के छोटू सराय गांव निवासी दीपू यादव (35 वर्ष) व पड़ोसी भोला यादव (35 वर्ष) को आनन-फानन में आसपास के लोगों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मलहिया से हाइवे की ओर तेज रफ्तार में जा रहा बाइक चालक दीपू हेलमेट नहीं पहना हुआ था. बाइक अनियंत्रित होकर गिरी तो दोनों का सिर डिवाइडर से जा टकराया. ट्रामा सेंटर पहुंचे परिजन भी इस बात पर अफसोस जता रहे थे कि काश हेलमेट पहने होते तो जान सलामत रह जाती.

पिता रामजीवन यादव ने बताया कि दीपू ट्रक संबंधी काम से भोला यादव के साथ भोर में बाइक से निकला था. इलाज के दौरान भोला यादव की भी मौत होने की जानकारी मिलते ही पिता सागर यादव, पत्‍‌नी गुडि़या अपने दो छोटे बच्चों के साथ ट्रामा सेंटर पहुंची. एक साथ दो लोगों की मौत से दोनों परिवार में कोहराम मच गया.

मातम में बदला शादी का माहौल

बहन की शादी की तैयारियों लगा भाई मौत की मुंह में समा गया. इससे

शादी की खुशियां मातम में बदल गई. घर में चचेरी बहन की शादी थी, भाई तैयारियों में जुटा था. शनिवार को बारात आने वाली थी, एक दिन पहले कोदोपुर निवासी अनिल चौधरी (19) व खोजवां निवासी रोहित शादी के सामान लाने बाजार गए थे. सामान लेकर घर लौटते समय 36वीं वाहिनी पीएसी के पास ट्रक की चपेट में आकर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए जहां शनिवार को अनिल ने दम तोड़ दिया. वहीं रोहित का इलाज चल रहा है.