-महमूरगंज स्थित ज्वेलरी शोरूम में सेंधमारी कर 25 लाख की चोरी, एक युवक को भेलूपुर पुलिस ने उठाया

पुलिस की गश्त जितनी तेज है चोर उचक्के भी उतने ही तेजी से वारदात पर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार की रात बेखौफ चारों ने पुलिसिया गश्त को धता बताते हुए महमूरगंज स्थित खंडेलवाल जेम्स एंड ज्वेलर्स से लगभग 25 लाख के जेवर पार कर दिए। पड़ोस की दीवार से सेंधमारी करते हुए ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाया गया। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम और सीओ भेलूपुर ने पड़ताल कर अन्य साक्ष्य जुटाए। भेलूपुर पुलिस ने एक संदिग्ध को उठाया है।

तिजोरी को किया साफ

लक्सा के महाराणा प्रताप नगर कॉलोनी निवासी आनंद खंडेलवाल की महमूरगंज रोड पर स्थित सोने चांदी की दुकान है। एक सप्ताह पूर्व वैष्णों देवी मंदिर घूमकर कर शुक्रवार को ही वो लौटे। दिन भर दुकान पर रहे और रात में दुकान बंद कर घर निकल गए। शनिवार की सुबह स्टाफ अजय ने जब दुकान खोला तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गया। बगल में खाली पड़ी एक दुकान से दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने तिजोरी में रखा सोने का जेवर व अन्य बहुमूल्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीडि़त आनंद खंडेलवाल ने बताया कि तिजोरी में रखा हुआ लगभग 25 लाख का आभूषण चोर ले गये हैं।

बंद मिले सीसीटीवी

भेलूपुर पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि रात एक बजे से लेकर शनिवार की सुबह दस बजे तक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद थे। दुकानदार आनंद खंडेलवाल के अनुसार स्विच बंद करते समय डीवीआर भी बंद हो गया था, जिससे कैमरे बंद पड़े मिले। पड़ोसी दुकान से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने बताया कि जल्द ही चोर गिरफ्त में होंगे।