-क्राइम ब्रांच व फूलपुर पुलिस ने लूट गिरोह के तीन आरोपियों को तमंचा संग दबोचा

मुर्गा कारोबारियों को डिलेवरी देने के बहाने लूटने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच व फूलपुर पुलिस ने डांगरडीह के पास से हल्की मुठभेड़ में दबोच लिया. उनके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा-कारतूस, दो बाइक और लूट के 50 हजार कैश बरामद किया है. सोमवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी आरोपियों को मीडिया के लाये. इस कार्रवाई को यूपी पुलिस में टॉप थ्री का स्थान मिला है.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम को जानकारी मिली कि पिछले दिनों मुर्गा व्यापारी को लूटने वाले गिरोह के तीन बदमाश फूलपुर थाना इलाके के डांगरडीह में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. फूलपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने घेराबंदी करते हुए दो बाइक सवार पर तीन बदमाशों को दबोच लिया. पकड़े गए तीनों आरोपी दीपक सिंह, अभिषेक सिंह उर्फ पप्पू व अजीत कुमार सिंह उर्फ रोशन सोहनी जौनपुर के निवासी हैं.

घाटे की करते थे भरपायी

एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अभिषेक सिंह ने कबूला कि पोल्ट्री फार्म के बिजनेस में हो रहे घाटे की भरपाई के लिए लूट की वारदात करता था. मुर्गा कारोबारियों को डिलेवरी देने के बहाने बुलाता था और अपने दोनों साथियों दीपक व रोशन संग मिलकर कारोबारियों को लूट लेता था. गिरफ्तारी टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, एसआई प्रदीप यादव, पुनदेव सिंह, घनश्याम वर्मा, रामभवन, सुरेंद्र मौर्या, रामबाबू, चन्द्रसेन आदि रहे.