-चौबेपुर थाना के अम्बा गांव में बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

- कैशियर की हालत गंभीर, गर्दन को भेदते हुए पार हुई गोली

बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे दिया। चौबेपुर थाना अंतर्गत अंबा गांव के समीप बुधवार को बैंक कैशियर को गोली मारकर पौने दो लाख रुपये लूट लिया। गोली कैशियर के गर्दन को भेदते हुए पार हुई है।

गंभीर हालत में उसे पहाडि़या स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए दो टीम गठित किया है।

भिड़ गया बदमाशों से

बंधन बैंक का कैशियर बाबतपुर के बरजी गांव निवासी दीपक प्रजापित उर्फ लालू (28 वर्ष) दोपहर चौबेपुर थाना के छितौना गांव में मीटिंग खत्म कर अपनी बाइक से वापस शहर की ओर लौट रहा था। अंबा गांव के मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके रोक लिया। दीपक जब तक कुछ समझता तब तक बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उसके पास आया और कंधे पर रखा बैग छीनने लगा। बैग में रुपये होने की वजह से दीपक बदमाशों से भिड़ गया। दस मिनट तक खींचातानी होती रही। इसी दौरान एक बदमाश ने असलहा निकालकर दीपक के गर्दन पर गोली मार दी। गोली लगते ही दीपक जमीन पर गिर पड़ा और बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। बैग में 1 लाख 70 हजार रुपये थे। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिस तरह से लूट की वारदात हो रही है उसमें गाजीपुर और चंदौली के बदमाशों पर शक गहरा रहा है। पुलिस की एक टीम गाजीपुर और चंदौली के बदमाशों की टोह में जुटी हुई है।

बेलगाम बदमाश लगातार वारदात करके पुलिस को चुनौैती दे रहे हैं। कुछ दिनों में ही एक के बाद कई घटनाओं को अंजाम दिया। कुछ एक मामलों का आधा-अधूरा खुलासा करके अपनी पीठ थपथपा रही है।

-22 जुलाई की रात पहाडि़या में पाइप कारोबारी धर्मेद्र गुप्ता को गोली मारकर छह लाख की लूट हुई थी।

-30 जुलाई की रात मच्छोदरी में भी शीशा कारोबारी हाजी लल्लू को हाथ में गोली मारकर बैग लूट लिया।