परिजनों संग पहुंची बहन ने तोड़ा दरवाजा, प्रेमी पर जहर देने की आशंका जतायी

पुलिस बता रही सुसाइड, लिव इन रिलेशन में रहता था आरोपित

<परिजनों संग पहुंची बहन ने तोड़ा दरवाजा, प्रेमी पर जहर देने की आशंका जतायी

पुलिस बता रही सुसाइड, लिव इन रिलेशन में रहता था आरोपित

PRAYAGRAJ:PRAYAGRAJ: सुगम विहार कॉलोनी में कमरे के अंदर मंगलवार दोपहर तरन्नुम सिद्दिकी उर्फ सबा (ख्भ्) का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वह सिविल लाइंस में स्थित एक फाइनेंस कंपनी में बतौर ब्रांच मैनेजर काम करती थी। एक लड़का कुछ सामान लेकर उसके फ्लैट पर पहुंचा तो पता चला कि दरवाजा अंदर से लॉक है और नॉक करने पर कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है। उसी ने मृतका की बहन को सूचना दी तो उसने परिजनों संग पहुंचकर बगैर पुलिस को खबर दिए दरवाजा तोड़ दिया। सामने तरन्नुम की बॉडी देखकर परिवार सन्नाटे में आ गया। बॉडी नीली पड़ चुकी थी। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि सूचना देने वाला युवक उसका प्रेमी है। प्रेमी पर ही उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ परिजनों से मिलने वाली तहरीर का इंतजार है।

सामान लेकर पहुंचा था प्रेमी

मूलरूप से वाराणसी की रहने वाली तरन्नुम पुत्री मो। नसीम उर्फ वसीम चार बहनों में तीसरे नंबर की थी। तीन बहनें तबस्सुम, तान्या व वसमीन हैं। दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। तरन्नुम अविवाहित थी। उसकी एक बहन तबस्सुम चकिया में रहती है। तरन्नुम यहां फाइनेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात थी। वह धमनगंज के राजरूपपुर में स्थित सुगम बिहारी कॉलोनी के फ्लैट में अकेले रहा करती थी।

कोठा पार्चा का रहने वाला है कथित पे्रमी

बताते हैं कि कभी कभार उसके भाई भी आ जाया करता था। उसके कमरे पर कोठापार्चा के एक युवक का बराबर आना जाना था। वह परिवार में काफी घुल मिल चुका था। मंगलवार दोपहर तरन्नुम फ्लैट में अकेले थी। युवक कुछ सामान पहुंचाने गया था। उसे जाते हुए कॉलोनी के कुछ लोगों ने भी देखा था। हालांकि उसने तबस्सुम को बताया कि तरन्नुम दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पर पुलिस पहुंची तो दरवाजा टूटा हुआ था। पुलिस के मुताबिक तरन्नुम का शव पूरी तरह से नीला पड़ चुका था। छानबीन में कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जहर की पुडि़या या किसी जहरीले पदार्थ की शीशी भी नहीं मिली। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोप लगाया तहरीर नहीं दी

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने तरन्नुम के परिवारवालों ने कथित प्रेमी पर जहर देने का आरोप तो लगाया लेकिन कोई तहरीर नहीं दी। पुलिस का कहना है कि चर्चाओं पर बहुत विश्वास नहीं किया जा सकता।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। पड़ताल में उसके प्रेमी की बात सामने आई है। पूछताछ में पता चला है कि उसका प्रेमी अक्सर आया जाया करता था। जांच पूरी होने के बाद क्या सही है और क्या गलत सब क्लीयर हो जाएगा।

जेपी शर्मा,

इंस्पेक्टर धूमनगंज