फाफामऊ सब्जी में दुकान के पीछे लटकती मिली युवक की बॉडी

एक हाथ पर गोदवा रखा था सोनू और प्यार कभी झुकता नहीं

PRAYAGRAJ: फाफामऊ सब्जी मण्डी में स्थित एक शॉप के पीछे शुक्रवार को एक युवक का शव फांसी पर लटकता मिला। इस सूचना से मंडी में सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को नीचे उतरवाया। इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा था जबकि परिस्थितियां कुछ और ही संकेत दे रही थीं। काफी कोशिश के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी।

नहीं हो सकी पहचान

घटना की सूचना मिलने पर तमाम लोग जमा हो गये। पुलिस ने बॉडी उतरवाकर चेक किया तो उसके एक हाथ पर सोनू और उसके आगे प्यार कभी झुकता नहीं गोदवाया मिला। उसके पास से ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे पहचान हो सके। इसके चलते पुलिस ने पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजवा दिया।

शराब की शीशी व दूर मिले स्लीपर

मृतक का स्लीपर घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पड़ा था। जिस पॉलीथिन में उसके कपड़े थे वह भी दूर पड़ी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शी कयास लगा रहे थे कि शराब के नशे में उसका किसी से झगड़ा हुआ होगा। इसी विवाद के बाद कुछ लोग मारकर उसे टांगने के बाद भाग गए होंगे। जहां बॉडी लटकती हुई मिली वहां फांसी लगाने से किसी की मौत हो जाय, इसमें भी संदेह था। बारिश की वजह से व्यापारी भी दोपहर तक मण्डी नहीं गए थे। दोपहर बाद करीब चार बजे कुछ व्यापारी पहुंचे तो उन्हें उसका शव लटकता हुआ दिखा।

उसके हाथ पर जितना लिखा है उससे ज्यादा उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद सबकुछ स्वयं क्लियर हो जाएगा। सिर्फ कयास की बिना पर कुछ कहना उचित नहीं होगा।

हरगोविन्द सिंह,

चौकी इंचार्ज फाफामऊ