- सिगरा-फातमान रोड पर दिनभर लगा रहा भीषण जाम

- दुर्गापूजा के दौरान और खराब होंगे हालात

कैंट-अंधरापुल रोड पर तीन महीने का मेगा ब्लॉक सोमवार की रात 12 बजे से शुरू हुआ. पहले ही दिन बड़े वाहनों के कारण सिगरा-फातमान रोड पर भीषण जाम लगा रहा. गलियों और छोटे रास्तों में ई-रिक्शा ने मुश्किलें बढ़ाई और दिनभर जनता बिलबिलाती रही. हालांकि लोग परेशान हैं कि दुर्गापूजा नजदीक है और त्योहार के मौसम में शहर की रोड के हालात और भी खराब हो जाएंगे.

अंधरापुल पर बिगड़ी बस, लगी कतार

सुबह 11 बजे के आसपास अंधरापुल चौराहे पर बस खराब हो गई. इसके अलावा मरीमाई तिराहे से सभी वाहनों को सिगरा की तरफ मोड़ दिया गया. इसके चलते फातमान रोड पर बॉटल नेक के चलते भीषण जाम लग गया. सुबह के वक्त ऑफिस और दुकानों के लिए निकले तमाम लोग परेशान रहे. अंधरापुल पर खराब बस को हटवाने के बाद यातायात सामान्य किया जा सका.

अभी और बिगड़ेंगे हालात

दिनभर जाम में फंसे लोग परेशान हैं कि अगले सप्ताह से लगने वाले नवरात्र के दौरान शहर भर में दुर्गापूजा पंडाल लगाए जाएंगे. खासकर लहुराबीर से नई सड़क रोड पर लगने वाले पूजा पंडालों में भीड़भाड़ के चलते इस रूट पर भी चार दिन डायवर्जन लागू रहता है. इसके अलावा विसर्जन, दीपावली आदि त्योहारों की खरीदारी के लिए भी इसी इलाके में भीड़ होती है और मेगा ब्लॉक के कारण वाहनों का ज्यादा दबाव भी इसी रोड पर है.