छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : कपाली ओपी क्षेत्र के रहमतनगर में डांगूडीह निवासी कारोबारी वहाब अंसारी पर शुक्रवार की सुबह जल्ला फिरोज ने चाकू से हमला कर दिया और उससे 90 हजार लूट लिए. घायल को टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा कि मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ है.

घायल का बयान नहीं लिया

बता दें कि घटना के 12 घंटे से अधिक बीत गए, लेकिन कपाली ओपी पुलिस ने अब तक मामले की सत्यता जानने की कोशिश नहीं की. घायल का बयान तक नहीं लिया. आजादनगर थाना क्षेत्र की घटना बताकर पुलिस मामले से कन्नी काटती रही. इसके बाद आजादनगर थाना प्रभारी ने टीएमएच में दाखिल घायल का बयान लिया. उसने उन्हें बताया कि घटनास्थल कपाली ओपी क्षेत्र है.

करते हैं लोहा का करोबार

वहाब अंसारी ने बताया कि वह लाइटिंग और लोहा का कारोबार करते हैं. वह सुबह रहमतनगर में एक व्यक्ति के घर तकादा वसूलने गए थे. इस बीच स्कूटी पर जल्ला फिरोज आया. कहा कि इलाके में क्यों घूम रहे हो. जवाब दिया कि काम से आए थे. फिरोज ने कहा मेरे इलाके में कभी नहीं आना. यह कहते हुए मारपीट शुरू कर दी. चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान फिरोज के कई और साथी भी आ गए. बताया कि जल्ला फिरोज की गतिविधि आपराधिक रही है. वहाब अंसारी पर हमला करने वाले ने पहले भी रंगदारी स्वरुप रुपये की मांग की थी. कारोबारी ने रुपये देने से इंकार कर दिया था.